scriptIRCTC trains update: भुसावल में थमी गरीबरथ एक्सप्रेस, आज काशी, महानगरी भी नहीं आएंगी | Garib Rath Express stopped, Kashi, Mahanagari not come today | Patrika News

IRCTC trains update: भुसावल में थमी गरीबरथ एक्सप्रेस, आज काशी, महानगरी भी नहीं आएंगी

locationजबलपुरPublished: Jul 23, 2021 11:10:45 am

Submitted by:

Lalit kostha

ट्रेनें नहीं आएंगी, भुसावल में थमी गरीबरथ एक्सप्रेस, आज काशी, महानगरी भी नहीं आएंगी
 

train_news.png

रेल यात्री सावधान! कहीं आपके कोच में यह चोर गिरोह तो नहीं, थोड़ी-सी चूक हुई और सामान पार

जबलपुर। मुंबई में लगातार बारिश का असर गुरुवार को ट्रेनों के संचालन पर पड़ा। बुधवार को रवाना हुई जबलपुर-सीएसटीएम गरीबरथ एक्सप्रेस को भुसावल में ही रोक दिया गया। इसके कारण गुरुवार को ट्रेन का वापसी का फेरा भी रद्द हो गया है। गुरुवार को एलटीटी-गोरखपुर 05017 काशी एक्सप्रेस भी निरस्त कर दी गई है। सीएसटीएम-वाराणसी 02193 महानगरी एक्सप्रेस को भी निरस्त करना पड़ा है। जबलपुर रेल मंडल में डीसीएम सुनील श्रीवास्तव के अनुसार तीन टे्रनों का संचालन मुंबई में बारिश के कारण बाधित हुआ है। ये ट्रेनें शुक्रवार को शहर नहीं आएंगी। यात्रियों को टिकिट रिफंड किया जा रहा है।

मुंबई में बारिश से ट्रेनें प्रभावित, यात्री परेशान

महाराष्ट्र तक बस सेवा पर प्रतिबंध बढ़ा- कोरोना की दूसरी लहर के दौरान मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र के बीच यात्री बसों की आवाजाही पर लगाए गए प्रतिबंध की अवधी फिर बढ़ा दी गई है। परिवहन आयुक्त ने 28 जुलाई तक महाराष्ट्र तक बसों के आने-जाने पर रोक जारी रहने का निर्देश दिया है। इससे जबलपुर-नागपुर के बीच यात्री बस सेवा के बहाल होने की उम्मीद को झटका लगा है।

शक्तिपुंज एक्सप्रेस का मार्ग बदला
जबलपुर-हावड़ा के बीच चलने वाली 01447/ 01448 शक्तिपुंज एक्सप्रेस छह दिन तक परिवर्तित मार्ग से चलेगी। पूर्व मध्य रेल के धनबाद मंडल में चोपन रेलवे स्टेशन पर 22 से 26 जुलाई तक नॉन इंटरलॉकिंग कार्य होना है। इस अवधि में शक्तिपुंज एक्सप्रेस ओबरा डैम-चोपन- सलईबनवां के स्थान पर ओबरा डैम-सलाईबनवां मार्ग से संचालित होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो