गरीबी में आटा गीला, इनके लिए बनी है ये कहावत, देखें लाइव वीडियो

गरीबी में आटा गीला, इनके लिए बनी है ये कहावत, देखें लाइव वीडियो

By: Lalit kostha

Updated: 03 Jan 2019, 01:00 PM IST

जबलपुर। जब किसी के पास कोई चीज का अभाव हो और जो उसके पास हो वह भी गुम जाए या बर्बाद हो जाए तो वह अक्सर यही कहता नजर आता है कि गरीबी में गीला आटा... ये कहावत मजबूरियों के दौरान बढऩे वाली परेशानियों को ध्यान में रखकर बनाई गई है। लेकिन ये एक परिवार के साथ बुधवार रात को चरितार्थ हो गई। वे पहले से ही परेशानी से गुजर रहे थे, ऊपर से उनका सबकुछ लुट गया। ऐसे में ये कहावत पूर्ण रूप से इस परिवार पर फिट हो गई।
news facts-
- बेटे का इलाज कराने अस्पताल में परिवार ,घर में हो गई चोरी
- खमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत घाना की घटना

ऐसे समझें इस कहावत को-
खमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत घाना निवासी ओएफके अधिकारी के घर में चोर 15000 नगदी सहित चार लाख के गहने समेट ले गए। घटना 28 दिसंबर से 1 जनवरी के बीच की बताई जा रही है। परिवार के लोग अस्पताल में हैं। पड़ोसियों से चोरी की सूचना मिली । पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच में लिया है ।
पुलिस के अनुसार घाना खमरिया निवासी माधव प्रसाद सेन ओएफके में कार्यरत हैं ।बेटे सूर्यांश की पथरी का इलाज कराने 28 दिसंबर को शहर के निजी हॉस्पिटल में परिवार सहित गए हुए हैं । एक जनवरी को पड़ोसियों से सूचना मिली की घर का ताला टूटा हुआ है। सूचना पर वह घर लौटे तो देखा कि अंदर कमरों के सारे ताले खुले थे ।सारा सामान बिखरा हुआ था। अलमारी और पेटी में रखा ₹16000 और गहने गायब थे । माधव प्रसाद के मुताबिक घर से 5 लोंग 13 ग्राम का हार 8 ग्राम की 4 चूड़ी 26 ग्राम के दो कंगन मनचली बड़ी गटर माला मंगलसूत्र दो मुखी झुमकी 10 ग्राम का चेन 140 ग्राम का चांदी का करधन आधा किलो चांदी का करधन पायल तेरा चांदी की चूड़ी लक्ष्मी गणेश की मूर्ति 10 चांदी की रिंग बिछिया आदि चोरी हो गया है।

Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned