इस बेलन वाली बहू को दिखता है भूत, आपको भी दिखेगा

कलर्स पर 15 जनवरी से धूम मचाने आ रहा नया कॉमेडी सीरियल, हर सोमवार और शुक्रवार को होगा प्रसारण

By: Premshankar Tiwari

Published: 09 Jan 2018, 08:25 PM IST

मुंबई से प्रभाकर मिश्रा @जबलपुऱ। टेलीविजन पर अगर गुदगुदाने वाला कोई सीरियल देखने मिल जाए तो काम की दिन भर की थकान काफूर हो जाती है। नई ऊर्जा और उत्साह का संचार होता है। यूं कहें कि खिलकर मुस्कुराने की एक वजह मिल जाती है। कलर्स चैनल पर आ रहा बेलन वाली बहू सीरियल कुछ ऐसा ही वजह अपने दर्शकों को देगा। सस्पेंस से भरे इस सीरियल में दर्शकों को खुलकर और खिलकर हंसने का मौका मिलेगा। इसका मंगलवार को गोरेगांव स्थित सीरियल सेट पर प्रमोशन हुआ। सीरियल के निर्माता, निर्देशक और अभिनेता धीरज सरना के अनुसार बेलन वाली बहू सीरियल 15 जनवरी से कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा। हर सोमवार और शुक्रवार इसे रात 10.30 बजे प्रसारित किया जाएगा।

बहू को दिखता है भूत
स्टार कास्ट के दौरान मीडिया से रूबरू हुए निर्माता धीरज ने बताया कि बेलन वाली बहू सीरियल इंदौर के एक अवस्थी परिवार पर केन्द्रित है, जो संयुक्त परिवार में रहते हैं। इस परिवार के बड़े लड़के की डेथ हो जाती है। मरने वाले को लगता है कि वह पत्नी के कारण मरा है। कन्फ्यूजन में वह भूत बनकर लौटकर आ जाता है और केवल अपनी पत्नी को ही दिखाई देता है, जिसे सभी लोग बेलन वाली बहू के नाम से जानते हैं। इस बेलन वाली बहू को दिखने वाला भूत कई तरह के गुल खिलाता है, जो रहस्य और रोमांच के बीज दर्शको खूब हंसाएगा। इसे देवेन भोजवानी ने निर्देशित किया है।

हिल उठता है घर
सीरियल में एक कॉम्पटीशन होता है। इसमें मृतक की पत्नी रूपा अवस्थी, बेलन वाली बहू का खिताब जीतती है। इसलिए इसका नाम बेलन वाली बहू प्रचलित हो जाता है। सीरियल में अवस्थी परिवार के उस घर को भी दिखाया गया है, जिसके किनारे से रेलवे लाइन गुजरी हुई है। एक्सप्रेस टे्रन के आते ही इस घर में अजीब कंपन महसूस होता है। घर का सामान गिरने लगता है और परिवार के सभी सदस्य उसे पकडऩे के लिए दौड़ते हैं। इस अंदाज में भी जोरदार सस्पेंस और कॉमेडी है।

मंजे हुए कलाकार
सरना ने बताया कि सीरियल में बेलन वाली बहू की भूमिका क्रिस्टल डिसूझा निभा रहीं हैं। सरना स्वयं बेलन वाली बहू के मृत पति अमरनाथ अवस्थी के भूत की भूमिका में हैं। इसमें जाने माने अभिनेता सुधीर पांडे के साथ भावना बलसावर, मुश्ताक खान, सिकंदर खरबंदा, पारिजात, श्रद्धा जायसवाल और सुनयना फौजदार आदि प्रमुख भूमिकाओं में है।

Show More
Premshankar Tiwari Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned