scriptखूबसूरत लडक़ी से किया शादी का वादा बनाए संबंध, फिर इस हाल में छोड़ गया प्रेमी | girl intimate before marriage, lover fraud case | Patrika News

खूबसूरत लडक़ी से किया शादी का वादा बनाए संबंध, फिर इस हाल में छोड़ गया प्रेमी

locationजबलपुरPublished: Jul 14, 2019 01:17:10 pm

Submitted by:

Lalit kostha

शर्मसार संस्कारधानी… आए दिन हो रहे बलात्कार

physical relation: Girl Intimate With Boy In A Hotel Room Jabalpur

physical relation: Girl Intimate With Boy In A Hotel Room Jabalpur

जबलपुर। शहर में हमारी लाडलियां सुरक्षित नहीं हैं। घर से स्कूल आते-जाते मनचलों की निगाहें उन्हें घूरती रहती हैं। सरेआम छेड़छाड़ और बलात्कार की वारदातों ने उन्हें डरा दिया है। कहीं दोस्ती के नाम पर छली जा रही हैं, तो कहीं सोशल मीडिया के कुचक्र में फंसकर जिंदगी से ही तौबा कर ले रही हैं। शहर में 18 वर्षी युवती के साथ हुए गैंगरेप की वारदात ने एक बार फिर महिला सुरक्षा को लेकर टूट रहे सामाजिक ताने-बाने, पुलिस के रवैये और शासन-प्रशासन की हद दर्जें की बरती जा रही लापरवाही को उजागर कर दिया। जिले में जनवरी से अब तक सामने आए बलात्कार, छेड़छाड़ के अधिकतर प्रकरणों में नाबालिग को शिकार बनाया गया है। स्कूल-कॉलेज के खुलते ही एक बार फिर मनचलों की हरकतें सामने आ रही हैं।

सिविल लाइंस में एक मनचले ने 14 वर्षीय किशोरी के साथ छेड़छाड़ की और स्कूल में घुसकर धमकाया। सात जुलाई को नर्सिंग हॉस्टल में युवक घुस गया। इसके बावजूद पुलिस स्कूल-कॉलेजों के पास मंडराने वाले इन मनचलों को सबक नहीं सिखा पा रही है। दो वर्ष पहले एसपी महेंद्र सिंह सिकरवार ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए कोड-रेड की शुरूआत की थी। एसपी रहे शशिकांत शुक्ला ने कोड रेड की चार टीमों का गठन किया। हनुमानताल, बेलबाग, गोहलपुर, घमापुर, सिविल लाइंस, गोरखपुर, विजय नगर, माढ़ोताल, रांझी, केंट इन थाना क्षेत्रों में छेड़छाड़ सबसे अधिक हैं।

 

girl intimate

केस : एक
10 जुलाई- किशोरी को एक महिला ने दबाव डालकर सेक्स वकर्र बनकर पैसे कमाने के लिए मजबूर किया। किशोरी ने गढ़ा थाने में पहुंच कर महिला के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया।
केस : दो
12 जुलाई- शादी का झांसा देकर बलात्कार करता रहा। सगाई के पहले रिश्ता तोड़ा। प्रेमी की बेवफाई से तंग आकर 19 वर्षीय युवती ने नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की।
केस : तीन
08 जुलाई-संजीवनी नगर में 18 वर्षीय युवती ने फंदे से लटकर कर आत्महत्या कर ली। प्रेमी ने धोखा दिया और दूसरे से सगाई कर ली। प्रेमी और उसके घरवालों की धमकी से वह परेशान थी।

 

girl intimate


एसपी जबलपुर अमित सिंह ने कहा कि कोड रेड को नए सिरे से प्रभावी कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है। छेड़छाड़ व बलात्कार जैसी घटनाएं सामाजिक हैं, सिर्फ पुलिस की सख्ती और सजा की डर से इस पर अंकुश नहीं लगाया जा सकता है। समाज के लोगों को आगे आना होगा। पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो