script

शारिरिक संबंध बनाने प्रेमी ने कर ली झूठी शादी, तीन दिन होटल में रखा, फिर छोड़ गया

locationजबलपुरPublished: Nov 12, 2019 02:42:54 pm

Submitted by:

Lalit kostha

यहां हर दूसरे दिन एक न एक ऐसा मामला सामने आता है, जो प्यार के नाम पर धोखा होता है। शारिरिक भूख, हवस मिटाने के लिए हर हद पार की जा रही है। कभी शादी का झूठा वादा करके लडक़ी का शरीर पाया जा रहा है तो कभी शादी ही झूठी कर ली जाती है। सेक्स की चाहत में प्यार बेवजह बदनाम किया जा रहा है।
 

rape_5.jpg

The woman kept raping as caste changed and unmarried

जबलपुर। संस्कारधानी के नाम से पहचान रखने वाला जबलपुर शहर अब अपराध और धोखेबाजी के नाम से भी प्रसिद्ध हो रहा है। यहां हर दूसरे दिन एक न एक ऐसा मामला सामने आता है, जो प्यार के नाम पर धोखा होता है। शारिरिक भूख, हवस मिटाने के लिए हर हद पार की जा रही है। कभी शादी का झूठा वादा करके लडक़ी का शरीर पाया जा रहा है तो कभी शादी ही झूठी कर ली जाती है। सेक्स की चाहत में प्यार बेवजह बदनाम किया जा रहा है।

युवती से मंदिर में शादी की, फिर छोडकऱ भागा

दो साल के प्रेम के बाद जिस युवक के भरोसे युवती ने घर छोड़ दिया। मंदिर में शादी भी रचा ली। उसने ही धोखा दे दिया। होटल में तीन दिन तक साथ रखा और फिर अपनी चाची के घर यह कहते हुए छोडकऱ भाग गया कि वह अपने घर लौट जाए। सोमवार को युवती आत्महत्या करने जा रही थी। तभी दमोहनाका में एक महिला समाजसेवी की नजर पड़ गई। वे उसे लेकर एसपी के पास पहुंचीं। वहां से युवती को वन-स्टॉप सेंटर भिजवाते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

23 वर्षीय युवती कटंगी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वह एमए करने के बाद सिलाई-कढ़ाई सहित बुटिक का कोर्स कर रही है। युवती ने एसपी को बताया कि दो वर्ष पूर्व पढ़ाई के दौरान उसकी मुलाकात शहपुरा थानांतर्गत भमकी निवासी कृष्णा झारिया से हुई थी। दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। कृष्णा ने शादी करने की बात कही थी। गुरुवार को वह घर छोडकऱ कृष्णा के कहने पर भेड़ाघाट पहुंची। वहां उसने मंदिर में शादी की। वहीं के एक होटल में रखा। रविवार को उसे शंकर नगर में रहने वाली अपनी चाची के घर छोड़ गया।

दमोहनाका में रोते हुए मिली
एसपी कार्यालय उसे मानव अधिकार क्रांति संगठन की प्रदेश अध्यक्ष डॉ. गीता पांडे लेकर पहुंची थीं। बताया कि उक्त युवती दमोहनाका में रोते हुए मिली। लोग भीड़ लगाकर उसे ही देख रहे थे। लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की।

ट्रेंडिंग वीडियो