scriptintimate video : 14 साल की लडक़ी को दिया शादी का झांसा, बनाया आपत्तिजनक वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल की धमकी | girl intimate video viral on social media, promise for marriage | Patrika News

intimate video : 14 साल की लडक़ी को दिया शादी का झांसा, बनाया आपत्तिजनक वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल की धमकी

locationजबलपुरPublished: Jan 26, 2020 02:35:51 pm

Submitted by:

Lalit kostha

14 साल की लडक़ी को दिया शादी का झांसा, बनाया आपत्तिजनक वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल की धमकी
 

14 year old girl intimate viral on social media, promise for marriage

14 year old girl intimate viral on social media, promise for marriage

जबलपुर. जीप सवार तीन युवकों ने स्कूल जा रही आठवीं कक्षा की 14 वर्षीय छात्रा को स्कूल छोडऩे का झांसा देकर अपहरण कर लिया। वे किशोरी को जीप में बिठाकर गोटेगांव की ओर ले गए। वहां उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर गैंगरेप किया। तीनों उसे गोटेगांव में छोडकऱ फरार हो गए। आरोपियों की धमकी से डरी किशोरी ने किशोरी ने पहले जुबान नहीं खोली। परिजन के कहने पर उसने सच बताया। शहपुरा पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर अपहरण, गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट व धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

शहपुरा थाना क्षेत्र का मामला
वीडियो वायरल करने की दी धमकी
छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप

पुलिस के अनुसार किशोरी 20 जनवरी की सुबह आठ बजे स्कूल जा रही थी। रास्ते में उसे डोभी गांव निवासी प्रदीप (30) मिला। उसके साथ जीप में दो और लोग भी थे। प्रदीन ने उसे स्कूल छोडऩे का झांसा देकर जीप में बिठाया और गोटेगांव की ओर ले गए। वहां उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उससे गैंगरेप किया। किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने और परिजन को जान से मारने की धमकी दी। आरोपी उसे गोटेगांव में छोडकऱ फरार हो गए। किशोरी को रास्ते में एक वृद्ध महिला मिली। उसकी मदद से उसने किशोरी ने फोन कर अपने रिश्तेदार को बुलाया। इसके बाद घर पहुंची। प्रदीप की धमकी से डरी किशोरी ने परिजन को पूरा सच नहीं बताया। परिजन ने 23 जनवरी की शाम उससे पूछा, तब उसने गैंगरेप की जानकारी दी। 24 जनवरी की रात किशोरी परिजन के साथ शहपुरा थाने पहुंचे और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

ट्रेंडिंग वीडियो