शादी से लडक़ी ने किया इंकार, गुस्साए युवक ने भाई के सामने की ये हरकत

शादी से लडक़ी ने किया इंकार, गुस्साए युवक ने भाई के सामने की ये हरकत

Lalit kostha | Publish: Sep, 07 2018 01:32:34 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

शादी से लडक़ी ने किया इंकार, गुस्साए युवक ने भाई के सामने की ये हरकत

 

जबलपुर। युवतियों व किशोरियों का राह चलना भी मुश्किल हो गया है। अब तक वे अकेली रहती थीं, तो मनचलों का शिकार बनती थीं। किंतु अब पिता भाई के साथ रहने पर भी मनचलों को कोई डर नहीं रहता। वे खुलेआम चीरहरण को आतुर नजर आ रहे हैं। पुलिस के नाम का उनमें कोई खौफ नहीं बचा है। ऐसे में सरकार की बेटी बचाओ, महिला संरक्षण की मंशा पर पानी फिरता नजर आ रहा है। जबलपुर में छेडख़ानी और दुष्कर्म के मामलों में जबरदस्त तेजी आई है।

news fact- ओमती का मामला- भाई को धमकाया युवती का हाथ पकड़ कर खींचा

इसके बावजूद पुलिस की कार्रवाई न के बराबर हो रही है। ऐसे में अब वे माता पिता ज्यादा चिंतित हैं, जिनकी बेटिया पढऩे या काम करने के लिए बाहर निकलती हैं। वे जब तक सुरक्षित लौटकर नहीं आ जातीं, उनकी धडकऩें तेज गति से चलती हैं। नया मामला जबलपुर का है। जहां एक युवती का हाथ मनचले ने उसके भाई के सामने ही पकड़ लिया। मामला पुलिस ने दर्ज कर लिया है।

सरेराह युवक को धमका कर उसकी बहन का हाथ पकडऩे वाले आरोपित के खिलाफ ओमती पुलिस ने छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार 25 वर्षीय युवती वर्ष 2016 से राहुल साहू को जानती है। उससे अक्सर फोन पर बात होती थी। राहुल ने परिजन को युवती के घर शादी की बात करने के लिए भेजा था। परिवार वालों ने शादी से इनकार कर दिया था। युवती भी राहुल से शादी नहीं करना चाहती थी। इसी बात से नाराज होकर एक सितम्बर को राहुल ने भाई के साथ जा रही युवती को सरेराह रोक लिया। उसके भाई को धमकाते हुए वह युवती को पकड़ कर खींचने लगा। भाई ने विरोध किया, तो आस-पास के लोग भी जमा हो गए। उसके बाद वह धमकाते हुए फरार हो गया था।

Ad Block is Banned