Rape:जबलपुर में यूपीएससी की तैयारी कर रही युवती से गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार

बलात्कार कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर कर रहे थे ब्लैकमेल

By: santosh singh

Published: 19 Feb 2020, 12:15 AM IST

जबलपुर. शहर में छोटी बहन के साथ हॉस्टल में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रही 21 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया। आरोपी कैफे संचालक और उसके दोस्त के खिलाफ केंट पुलिस ने रविवार देर रात गैंगरेप, धमकी देने और वीडियो वायरल करने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।
पैसे देने का झांसा देकर ले गया था आरोपी
केंट पुलिस के अनुसार सिवनी निवासी युवती राइट टाउन क्षेत्र स्थित गल्र्स हॉस्टल में रहती है। उसके साथ उसकी छोटी बहन भी रहती है। राइट टाउन स्थित साइबर कैफे संचालक दीपक शर्मा को वह पिछले पांच साल से जानती है। नवम्बर 2019 में उसे कुछ पैसों की जरूरत थी, तो उसने दीपक से मांगे। उसने कहा कि घर चलो वहां अपनी पत्नी से मिलवा देगा और पैसे भी दिलवा देगा। दीपक युवती को बाइक से चौथा पुल के पास एक घर ले गया, जो उसके दोस्त का था। वहां उस समय कोई नहीं दिखा। संदेह होने पर युवती ने पूछा, तो दीपक ने कहा कि अभी बुला रहा है। इसके बाद उसने दरवाजा बंद कर लिया। फिर धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया और वीडियो बना लिया।

rape.jpeg
IMAGE CREDIT: patrika

धमकी देकर करते रहे शारीरिक शोषण
उसके बाद दीपक वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए युवती को का शारीरिक शोषण करने लगा। कुछ समय बाद दीपक उसे फिर चौथा पुल स्थित उसी रूम में ले गया। वहां उसके दोस्त मनीष राय ने भी बलात्कार किया। दोनो वीडियो वायरल करने और उसकी छोटी बहन को उठा लेने की धमकी देते थे। डर की वजह से युवती गांव चली गई थी। 26 जनवरी 2020 को वह शहर लौटी, तो दीपक ने फोन किया। युवती ने कह दिया वह अभी गांव में है। 15 फरवरी को दीपक ने फोन कर कहा कि उसने उसे शहर में देखा है। धमकी दी कि मिलो, वरना वीडियो वायरल कर देगा।
आरोपी को दबोचा, केंट पुलिस के हवाले किया
युवती ने रविवार देर रात मदन महल थाने में शिकायत दी। टीआई ने रात में ही दबिश देकर आरोपी दीपक शर्मा को मदन महल स्थित गुप्ता होटल के पास से दबोच लिया। जबकि, मनीष राय को चंद्रिका अपार्टमेंट, मदन महल से गिरफ्तार किया। दोनों मूलत: सिंगपुर बनखेड़ी होशंगाबाद के रहने वाले हैं। पुलिस ने घटनास्थल केंट का होने के चलते वहां की पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

 

Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned