Female Harassment का कारण बनता जा रहा सोशल मीडिया

-सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद हो रहा Female Harassment
-जबलपुर में ऐसा ही एक नया केस सामने आया है

By: Ajay Chaturvedi

Published: 08 Aug 2021, 11:05 AM IST

जबलपुर.Female Harassment का कारण बनता जा रहा सोशल मीडिया। अक्सर ऐसी शिकायतें सामने आ रही हैं जिसमें युवक-युवती सोशल मीडिया पर दोस्ती करते हैं, फिर कुछ ही दिनों में ये दोस्ती कथित प्यार में बदलती है और उसके बाद होता है युवती संग दुराचार। ऐसा ही एक मामला जबलपुर में सामने आया है जिसमें आरोपी के साथ एक लॉज के मैनेजर को गिरफ्तार किया गया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर दोस्ती करने के बाद एक युवक, युवती को झांसा देकर होटल ले गया जहां उसके साथ बलात्कार किया। दुराचार के बाद युवती की हालत बिगड़ने लगी तो उसने होटल संचालक की मदद ली जिसने चिकित्सकीय परमार्श की जगह खुद ही इलाज शुरू कर दिया। किसी तरह युवती घर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी परिवार वालों से साझा की। फिर परिजनों संग थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई।

बताया जा रहा है कि मदनमहल थाना क्षेत्र निवासी 22 वर्षीय युवती की सोशल मीडिया पर एक युवक से मित्रता हुई। शुरूआत में दोनों सोशल मीडिया पर ही चैटिंग करते रहे। यह सिलसिला कुछ दिन चला फिर दोस्ती गहरी हो चली तो युवक- युवती मिलने लगे। इसी क्रम में एक दिन युवक ने उसे मिलने के लिए एक लॉज में बुलाया।

पुलिस को दिए बयान में युवती ने बताया है कि युवक के कहने पर वह एक लॉज में पहुंची तो पता चला कि युवक ने पहले से ही कमरा तक बुक कराया है। ऐसे में युवक उसे लेकर कमरे में गया और वहीं उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर धमकी भी दी। रेप के बाद जब युवती की तबीयत बिगड़ने लगी तो युवक ने लॉज के मैनेजर को बुलाया। लॉज के मैनेजर ने घटना से अवगत होने के बाद युवक को जाल में फंसाने की कोशिश में उससे मदद के नाम पर पैसे की पेशकस की जिस पर युवक राजी हो गया। ऐसे में लॉज के मैनेजर ने युवती को एक दवा दी जिससे युवती कुछ सामान्य हुई तो दोनों ने उसे घर भेज दिया।

घर पहुंच कर युवती ने सारा घटनाक्रम परिवार वालों को बताया। उसके बाद परिजनों संग वह मदनमहल थाने पहुंची और युवक व लॉज के मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने लॉज संचालक को गिरफ्तार कर लिया। अभी आरोपी युवक की तलाश जारी है।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned