लड़की ने कहा लव यू विक्रम...और हो गई प्यार की सीमा पार

लड़की ने कहा लव यू विक्रम...और हो गई प्यार की सीमा पार

By: Lalit kostha

Published: 24 May 2018, 11:10 AM IST

जबलपुर. नजरें मिलीं दिल धड़का, मेरी धड़कन ने कहा...लव यू...कुछ ऐसे ही प्यार की शुरुआत होती है। फिर बातें आगे बढ़ती हैं, धीरे धीरे दोनों एक दूजे के करीब आने लगते हैं। अंतत: दो जिस्म एक जान होकर बहुत करीब आ जाते हैं। किंतु यहीं से शुरुआत होती है रिश्ते की असल पहचान की। कौन सच्चा प्यार करता है कौन झूठा ये बात जिस्मों के मिलन के बाद रिश्तों में आए परिवर्तन के बाद ही पता चलता है। ऐसे में अक्सर देखा जाता है कि लड़कियां लड़कों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराती हैं कि शादी का झांसा देकर उक्त लड़के ने मेरा दैहिक शोषण किया। इन मामलों के चलते प्यार से विश्वसनीयता कम होती जा रही है। ताजा मामला गोरखपुर क्षेत्र का है।

read more-

मंडी में किसानों ने जूतों से अधिकारी को पीटा, वीडियो वायरल

इस जंगल में पाए जाते हैं दुनिया के विचित्र जानवर, देश भर से देखने आते हैं लोग

गोरखपुर थानांतर्गत एक युवक ने एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। शादी के लिए दबाव बनाने पर उसे सागर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ धारा 376(2)एन, 506 भादवि का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय पीडि़ता ने शिकायत की है कि वह कक्षा 9वीं तक पढ़ी है। उसकी विक्रम सिंह निवासी पटेल मोहल्ला, रामपुर से दोस्ती थी। वह १५ अप्रैल को विक्रम के साथ उसके घर गई थी। जहां विक्रम ने उससे शादी करने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक सम्बंध बनाए। उसने विरोध किया तो परिवार को जान से खत्म करने और बदनाम करने की धमकी दी। ब्लैकमेल करते हुए वह उसे अक्सर अपने घर पर बुलाने लगा और शारीरिक शोषण करने लगा। इसके बाद २१ अप्रैल को आरोपित उसके घर आया और उसे शादी करने का कहकर सागर ले गया।

Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned