scriptGang Rape/ हैदराबाद के बाद अब जबलपुर में छात्रा के साथ बलात्कार से सनसनी | Girl Student raped in Jabalpur | Patrika News

Gang Rape/ हैदराबाद के बाद अब जबलपुर में छात्रा के साथ बलात्कार से सनसनी

locationजबलपुरPublished: Dec 02, 2019 12:13:27 pm

Submitted by:

santosh singh

rape:गोहलपुर थाना क्षेत्र का मामला, प्रकरण दर्ज, आत्महत्या का भी प्रयास कर चुकी है छात्रा

rape-victim.jpg

college professor molest girl student jabalpur medical college case

जबलपुर. गोहलपुर थाना अंतर्गत दमोहनाका स्थित मेडोना होटल में एक युवक ने छात्रा से बलात्कार किया। आरोपी ने छात्रा को शादी का झांसा दिया था। शादी से इनकार करने पर रविवार को छात्रा की शिकायत पर गोहलपुर पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज किया।
होटल में बुलाकर किया बलात्कार
पुलिस के अनुसार छात्रा की मोहर्रम पर्व के दौरान चारखम्भा निवासी आमिर से मुलाकात हुई। दोनों की मोबाइल पर बात होने लगी। आमिर ने शादी करने का झांसा देकर छात्रा को दमोहनाका स्थित मेडोना होटल बुलाया और बलात्कार किया। छात्रा का आरोप है कि इसके बाद आमिर उसे कई बार भेड़ाघाट के अलग-अलग होटलों में ले गया, वहां भी बलात्कार किया। कुछ दिन पहले उसने शादी करने से मना कर दिया। इस पर छात्रा रविवार को गोहलपुर थाने पहुंची। उसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज किया।
आत्महत्या का प्रयास कर चुकी है छात्रा
पीडि़त छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसने पांच फरवरी 2018 को आमिर के शादी करने से मना करने पर आत्महत्या का प्रयास भी कर चुकी है। तब निजी अस्पताल में आमिर के परिजन भी पहुंचे थे और शादी कराने की 10 दिन की मोहलत मांगी थी। उसके पिता आमिर के घर गए, तो उसकी मां ने अपमानित कर भगा दिया। पता चला कि आमिर की दूसरी युवती से शादी होने वाली है।
इधर, किशोर से कुकृत्य
रांझी में शादी समारोह में गए 15 वर्षीय किशोर से पड़ोसी ने कुकृत्य किया। पुलिस ने बताया कि मढ़ई क्षेत्र निवासी किशोर शनिवार को परिजन के साथ शादी समारोह में गया था। वहां उसे पड़ोसी लखन मिला। लखन किशोर को घुमाने के बहाने वीकल फैक्ट्री के पास खंडहर हो चुके क्वार्टर में ले गया और कुकृत्य किया। किशोर वहां से घर पहुंचा और परिजन को जानकारी दी। परिजन उसे थाने ले गए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किशोर के अपहरण, कुकृत्य और पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज किया है।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो