मुझे पापा से बचा लो, वो मेरे पति को मार डालेंगे, लव मैरिज करने वाली लडक़ी का वीडियो वायरल- देखें वीडियो

मुझे पापा से बचा लो, वो मेरे पति को मार डालेंगे, लव मैरिज करने वाली लडक़ी का वीडियो वायरल- देखें वीडियो
girl video viral on social media

Lalit Kumar Kosta | Updated: 26 Jul 2019, 12:27:01 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

एसपी कार्यालय पहुंचे प्रेमी युगल ने मांगी सुरक्षा-शादी रचाने के चलते युवती के घरवाले दे रहे जान से मारने की धमकी

 

जबलपुर। इन दिनों प्रेमी जोड़ों के लिए सोशल मीडिया एक हथियार के रूप में काम कर रहा है। वे मनमर्जी से शादी कर रहे हैं, इसके बाद घर वाले जान के दुश्मन बन रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया के माध्यम से वे परिजनों से जान की सुरक्षा को खतरा बताकर जहां फेमस हो रहे हैं, वहीं परिजनों की इज्जत सार्वजनिक लुट रही है। जबलपुर में भी एक ऐसे ही प्रेमी जोड़े का वीडियो दो दिन से वायरल हो रहा है, जिसने परिजनों की नाराजगी के बावजूद घर से भागकर शादी कर ली है। जोड़ा गुरुवार को एसपी ऑफिस भी पहुंचा, जहां उसने सुरक्षा की गुहार लगाई है। साथ अपने फेसबुक एकाउंट से परिजनों से जान को खतरा बताकर वीडियो वायरल किए गए हैं।

 

यह है पूरा मामला-
घरवालों की रजामंदी के बगैर शादी रचाने वाली युवती गुरुवार को पति के साथ एसपी कार्यालय पहुंची। उसने एसपी को शिकायत देकर बताया कि उसके पिता और अन्य परिवार के लोग जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जबकि वह बालिग है और अपनी मर्जी से की गई इस शादी से खुश है। दोनों ने शादी से सम्बंधित दस्तावेज भी प्रस्तुत किए।एसपी को शिकायत में गंगा सागर निवासी यामिनी ने बताया कि उसने एक जुलाई को माली मोहल्ला निवासी शिवम सैनी से शादी कर ली है। दोनों शादी के बाद उज्जैन घूमने चले गए थे। इस बीच उसके पिता ने मदनमहल थाने में झूठी रिपोर्ट दर्ज करा दी। वह अपनी मर्जी से शुभम के साथ उसके परिवार में रह रही हूं। आरोप लगाया कि शादी की जानकारी मिलने के बाद से ही उसके घरवाले उसे और उसके पति को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस से भी दबाव बनवा रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned