प्रेमिका ने कर ली दूसरे से शादी तो बस कंडक्टर झूल गया फंदे पर, मौत

प्रेमिका ने कर ली दूसरे से शादी तो बस कंडक्टर झूल गया फंदे पर, मौत

Lalit Kumar Kosta | Publish: Apr, 21 2019 11:45:21 AM (IST) | Updated: Apr, 21 2019 11:45:22 AM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

प्रेमिका ने कर ली दूसरे से शादी तो बस कंडक्टर झूल गया फंदे पर, मौत

जबलपुर। गोहलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पंजाब बैंक कॉलोनी निवासी मेट्रो बस कंडक्टर ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी शनिवार सुबह हुई। मृतक के साथ रहने वाले युवक ने पुलिस को बताया, प्रेम प्रसंग के चलते उसने ऐसा कदम उठाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

news facts- गोहलपुर क्षेत्र के पंजाब बैंक कॉलोनी की घटना

पुलिस ने बताया, कुंडम के छींकापानी निवासी वीरेंद्र परस्ते (24) मेट्रो बस में कंडक्टर है। वह पंजाब बैंक कॉलोनी में किराए के मकान में अरविंद ठाकुर के साथ रहता था। शनिवार सुबह शनिवार सुबह अरविंद की नजर उस पर पड़ी तो वह पंखे पर फंदे से लटका मिला। अरविंद की सूचना पर मेट्रो बस के सहकर्मी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। अरविंद ने पुलिस को बताया, वीरेंद्र का घमापुर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती से दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ समय पहले युवती की शादी हो गई। इससे वह व्यथित था।

महापौर भी पहुंची : वीरेंद्र की आत्महत्या की सूचना पर पंजाब बैंक कॉलोनी में चुनाव प्रचार कर रहीं महापौर स्वाति गोडबोले भी मौके पर पहुंचीं और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

झुलसने से युवती की मौत :संजीवनी नगर थानांतर्गत गंगा नगर निवासी 30 वर्षीय युवती की झुलसने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार दुर्गा सोंधिया को झुलसने की वजह से 17 अप्रैल की सुबह नौ बजे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान शुक्रवार देर रात उसकी मौत हो गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned