scriptप्रेमिका ने कहा सम्बंध बनाए हैं, अब शादी भी करो, प्रेमी ने कर दी हत्या | girlfriend murder video:girlfriend physical relation with boyfriend | Patrika News

प्रेमिका ने कहा सम्बंध बनाए हैं, अब शादी भी करो, प्रेमी ने कर दी हत्या

locationजबलपुरPublished: Oct 29, 2019 12:12:19 pm

Submitted by:

santosh singh

murder disclose:घटना में प्रयुक्त बाइक, खून से सने कपड़े जब्त, महिला को लेकर मिस्त्री के घर में हो रहा था कलह

murder disclose

murder disclose

जबलपुर. बरगी थानांतर्गत बहोरीपार कैनाल के पास सिर पर पत्थर पटककर महिला की हत्या के मामले का पुलिस ने सोमवार को खुलासा करने का दावा किया। पुलिस ने हत्या के आरोप में मकान बनाने वाले मिस्त्री नेहरू नगर गढ़ा निवासी रामकिशोर यादव को गिरफ्तार किया।
एक वर्ष पहले हुई थी पहचान
एसपी अमित सिंह ने सोमवार को पुलिस कंट्रोल रूम में बताया कि सरसी डिंडोरी निवासी 35 साल की रोशनी 15 दिन पहले मजदूरी करने के लिए शहर के विद्यासागर नगर पिसनहारी की मढिय़ा के पास किराए से रह रहे पिता हरिचंद साहू के पास आई थी। 24 अक्टूबर को वह अपने परिचित रामचंद्र यादव के साथ निकली थी। रात में रोशनी ने पिता को फोन कर बताया था कि रात में भी काम चल रहा है, वह सुबह तक आ पाएगी।
बहोरीपार कैनाल के पास हुआ विवाद
जबकि, उसी रात रामकिशोर उसे बहोरीपार कैनाल के पास ले गया। वहां गृहस्थी में दखल देने का हवाला देते हुए उसे दूर रहने की हिदायत दी। इस पर उनके बीच विवाद हुआ। रामकिशोर ने मौके पर पड़ा पत्थर उठाया और उसके सिर पर तीन-चार वार कर दिए। फिर हाथ व उसकी साड़ी से गला घोटा और शव झाडिय़ों में छिपा दिया। उसका मोबाइल तिलवारा पुल से नर्मदा में फेंक दिया। घर पहुंचकर खून से सने कपड़े छिपा दिए। बरगी पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बाइक, खून से सने कपड़े जब्त किए। गोताखोरों से मोबाइल की तलाश कराई गई, जो नहीं मिला।

murder disclose
IMAGE CREDIT: Patrika

शव की शिनाख्त होने के बाद पिता से मिला था इनपुट
25 अक्टूबर को बहोरीपार कैनाल के पास रोशनी की लाश संजय भाटिया के खेत के मेड़ पर झाडिय़ों में मिली थी। 26 अक्टूबर को खबर पढ़कर पिता हरिचंद ने शव की शिनाख्त बेटी रोशनी के रूप में की थी। हरिचंद ने पुलिस को बताया था कि पिछले पांच दिनों से वह नेहरू नगर निवासी रामकिशोर यादव के साथ काम पर जा रही थी। पुलिस ने रामकिशोर यादव को हिरासत में लिया, तो हत्या की परतें उधड़ती चली गई। रामकिशोर शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। रोशनी को लेकर उसके घर में विवाद होने लगा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो