छोटे परदे के प्राइम टाइम में होंगी शहर की ये दो बहनें

छोटे परदे के प्राइम टाइम में होंगी शहर की ये दो बहनें
Saniya & sumbul

awkash garg | Publish: Jun, 26 2016 07:18:00 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

टीवी सीरियल सानिया और सुम्बुल तौकीर की होगी अहम भूमिक, नन्हें सितारों ने दिखाई प्रतिभा

जबलपुर। फिल्म नगरी मुंबई में शहर की दो बेटियां जल्द ही छोटे परदे के एक नए टीवी सीरियल पर दिखेंगी। वारिस के नाम से सोमवार से शुरू होने जा रहे टीवी सीरियल पर ना सिर्फ ये अहम किरदार निभाएंगी, बल्कि छोटी सी उम्र में ही अपनी अच्छी अदाकारी के जलवे दिखाएंगी। आधारताल मक्कानगर में रहने वाले तौकीर हसन की पुत्री सानिया इससे पहले भी जीटीवी के सीरियल जोधा अकबर में अनारकली, स्टार प्लस के सीरियल सुमित संभाल लेग में आलिया और बालिका वधु में झूमर के महत्वपूर्ण रोल अदा कर चुकी हैं। इन सीरियलों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के बाद एंड टीवी के बहुचर्चित सीरियल वारिस में अहम भूमिका में होंगी। इस सीरियल में सानिया के अलावा उनकी बहन सुम्बुल तौकीर भी अभिनय करते हुए दिखेंगी। मक्कानगर निवासी बासिर हसन खान और इकबाल हसन खान ने बताया कि उनकी भतीजी सानिया की बड़ी बहन सुम्बुल भी जोधा अकबर में महताब, गंगा सीरियल में नेहा का किरदार निभा चुकी हैं। अब इन दोनों बहनों का यह नया सीरियल सोमवार की रात 10 बजे से प्रसारित होगा। 


सीएम शिवराज को मानती हैं रोल मॉडल
नन्हीं अदाकारा सानिया और सुम्बुल प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह को रोल मॉडल मानती हैं। एक चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज ने प्रदेश में बेटियों का हौसला बढ़ाने में उनके बेटी बचाओ व बेटी पढ़ाओ अभियान काफी प्रभावी रहे हैं। उनके मिशन के अनुरूप वे मुस्लिम समाज में बेटियों को आगे बढ़ाने की दिशा में कार्य करना चाहती हैं। 


MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned