scriptसिटी गर्ल्स को पसंद आ रहा है हाइलाइटिंग हेयर का ट्रेंड, डिफरेंट कलर्स कर रहे हैं पसंद | girls are liking Highlighting hair trends | Patrika News

सिटी गर्ल्स को पसंद आ रहा है हाइलाइटिंग हेयर का ट्रेंड, डिफरेंट कलर्स कर रहे हैं पसंद

locationजबलपुरPublished: Mar 04, 2019 12:19:57 am

Submitted by:

abhishek dixit

हाइलाइटिंग हेयर से मिल रहा अट्रैक्टिव लुक

hair styling

hair styling

जबलपुर. फैशन एरा में सिटी गर्ल्स को हमेशा डिफरेंट की चाह होती है। इसके लिए वे लेटेस्ट फैशन को अडोप्ट करती हैं। इन दिनों सिटी गर्ल्स के बीच हाइलाइटिंग हेयर का ट्रेंड नजर आ रहा है। सिम्पल बालों के बीच अट्रैक्टिव लुक पाने के लिए सिटी गर्ल्स हाइलाइटिंग के ट्रेंड को फॉलो कर रही हैं। इतना ही नहीं इसके लिए डिफरेंट शेड्स को भी पसंद कर रही हैं। गर्ल्स का कहना है कि हाइलाइटिंग क्योंकि रूट्स को छोड़कर किया जाता है, इसलिए बालों को लॉस होने का खतरा नहीं रहता। ऐसे में इनोवेशन के लिए हेयर हाइलाइटिंग काफी पसंद की जा रही है।

डिफरेंट कलर्स का इनोवेशन भी
सिटी गर्ल्स द्वारा हाइलाइटिंग के लिए डिफरेंट कलर्स के साथ इनोवेशन किया जा रहा है। इसके लिए वे ऐसे शेड्स चुन रही हैं, जो कि लम्बे समय तक बालों में टिका रहे। शहर में हाइलाइटिंग हेयर की शुरुआत 600 से 15,000 रुपए तक है। बालों की लेंथ और लेयर के अकॉर्डिंग सिटी गल्र्स हाइलाइटिंग कर रही हैं।

ड्रेस के साथ मैचिंग एक्सटेंशन
फिक्स हाइलाइटिंग के साथ ड्रेस से मैचिंग एक्सटेंशन भी हिट हो रहे हैं। इनमें रेड, पिंक, ब्लू, ग्रीन और बरगंडी शेड्स के एक्सटेंशन पसंद किए जा रहे हैं। सिटी गर्ल्स का कहना है कि यह एक्सटेंशन फैशन की डेफिनेशन को बदलने का काम करते हैं। डिफरेंट आउटफिट्स और डे्रसेज के साथ इस एक्सटेंशन को गल्र्स कैरी कर रही हैं।

हेयर स्टाइल के अकॉर्डिंग कलर
हेयर स्टायलिस्ट हेयर स्टाइल के अकॉर्डिंग भी हेयर कलर को यूज करने की सलाह दे रही हैं। ऐसे में स्किन टोन, हेयर लेंथ, हेयर स्टाइल जैसे बातों को ध्यान में रखते हुए हाइलाइटिंग की जा रही है। ब्यूटीशियन लता गुप्ता बताती हैं कि हाइलाइटिंग के परफेक्ट स्किन टोन को मैच किया जाना जरूरी होता है। इस बात का ध्यान रखते हुए ही कस्टमर्स को कोई भी नया हाइलाइटर्स यूज करने की सलाह दी जाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो