बहन की सहेली ने भाव नहीं दिया तो एफबी पर डाल दी गंदी फोटो

बहन की सहेली ने भाव नहीं दिया तो एफबी पर डाल दी गंदी फोटो
girls intimate photo viral in facebook

Lalit Kumar Kosta | Publish: Aug, 08 2019 02:27:14 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

फेसबुक में डाले गंदे गंदे फोटो
कमेंट में लिखीं गंदी बातें
खूबसूरती पर पागल हुआ लडक़ा
सुंदर चेहरा देख प्यार में पागल हुआ
ऐसे किया लडक़ी का फेसबुक हैक

जबलपुर. सरकारी स्कूल में अतिथि शिक्षक युवक अपनी बहन की सहेली के करीब आना चाहता था। लेकिन, कई बार कोशिश करने पर भी भी जब युवती ने भाव नहीं दिया, तो उसने उसकी फेसबुक आइडी हैक कर ली। युवती की आइडी से उसके परिचितों को गंदे कमेंट्स करने लगा। युवती ने मामले की शिकायत सायबर पुलिस से की। पुलिस ने जांच की तो आरोपी वह युवक निकला, जो युवती के साथ शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने तक आया था। आरोपी मंडला जिले के बिछिया थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरी रैयत निवासी आरोपी दिलेंद्र कुमार धुर्वे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

#breaking_news बारिश में भर-भराकर गिरा पहाड़ का पत्थर, दबकर महिला की मौत- देखें वीडियो

सायबर पुलिस ने आरोपी अतिथि शिक्षक को गिरफ्तार किया
सायबर पुलिस के अनुसार विजय नगर निवासी युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके सोशल मीडिया एकाउंट से उसके परिचितों तक अभद्र कमेंट्स भेजे जा रहे हैं। उसकी आइडी हैक किए जाने की आशंका जताई थी। इसकी शिकायत लेकर वह मंडला जिला में अतिथि शिक्षक दिलेंद्र कुमार के साथ आयी थी। सायबर पुलिस ने जांच की तो आरोपी अतिथि शिक्षक ही निकाला। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह युवती के बारे में ज्यादा जानकारी चाहता था। जब सामान्य बातचीत में उसने उसे ज्यादा तवज्जों नहीं दी तो वह एफबी पर उसके दोस्तों और उसके जरिए युवती के बारे में जानकारी लेने की सोचा। इसके लिए यूट्यूब और इंटरनेट का प्रयोग करके उसके एफबी एकाउंट को हैक किया। उसे भरोसा था कि पुलिस कभी पकड़ नहीं सकेगी। इसलिए हमदर्द बनकर ही युवती के साथ शिकायत करने गया। ताकि इस बहाने उसके करीब आ सकें।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned