scriptविश्वास में धोखा… मंगेतर ने वायरल कर दीं लडक़ी की अंतरंग तस्वीरें, अब आया ये मोड़ | girls niude photos viral on social networking by fiance | Patrika News

विश्वास में धोखा… मंगेतर ने वायरल कर दीं लडक़ी की अंतरंग तस्वीरें, अब आया ये मोड़

locationजबलपुरPublished: Oct 30, 2018 01:20:55 am

Submitted by:

sudarshan ahirwa

मंगेतर के खिलाफ छेड़छाड़, पाक्सो एक्ट व आइटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज

girls niude photos viral on social networking by fiance

girls niude photos viral on social networking by fiance

जबलपुर। परिवार जनों ने छतरपुर के युवक से उसकी शादी तय कर दी। भोली-भाली लडक़ी ने शादी से पहले ही उसे जीवन साथी मान लिया और उस पर भरोसा कर बैठी। दोनों के बीच वीडियो कॉलिंग पर बात चलने लगी। वीडियो कॉलिंग के दौरान मंगेतर ने एक दिन उससे कपड़े उतारने के लिए कहा। सहसा विश्वास में आई लडक़ी ने वैसा ही कर दिया और बात यहां तक पहुंच गई कि जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। वीडियो कॉलिंग के दौरान मंगेतर ने उसके गोपनीय फोटो खींच लिए और उन्हें सोशल नेटवर्क पर वायरल कर दिया। जैसे ही तस्वीरें लडक़ी और उसके परिजनों तक पहुंचीं। हर तरफ हंगामा मच गया। मामला जबलपुर के हनुमानताल थाना क्षेत्र में सामने आया। पुलिस ने लडक़ी की रिपोर्ट पर उसके कथित मंगेतर के खिलाफ छेड़छाड़, पाक्सो एक्ट व आइटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
एक साल पहले तय हुई शादी
पुलिस के अनुसार हनुमानताल थाना क्षेत्र निवासी 17 वर्षीय किशोरी की शादी एक साल पहले छतरपुर निवासी अमन चंचोरिया के साथ हुई थी। शादी के बाद अमन व लडक़ी की मोबाइल पर बात होने लगी। फिर वीडियो कॉलिंग करके दोनों आपस में बातेंं करने लगे। इसी बीच अमन ने वीडियो कॉलिंग कर लडक़ी को न्यूड होने के कहा। विश्वास में आकर लडक़ी ने वैसा ही कर लिया। इस दौरान अमन ने स्क्रीन शॉट लेकर अश्लील फोटो बना ली।
नहीं किए डिलीट
कुछ समय बाद लडक़ी को अश्लील फोटो खींचे जाने का पता चला तो उसने अमन से उन्हें डिलीट करने के लिए कहा, लेकिन अमन इसके लिए तैयार नहीं हुआ। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी भी हुई। शराब के नशे में अमन ने धमकी दी कि वह छतरपुर का बदमाश है। यदि उसने ज्यादा कुछ किया तो वह उसे और उसके घर वालों को घर से उठवा लेगा। लडक़ी के बार-बार आग्रह पर भी उसने फोटो नहीं हटाए।

हो चुका है जिला बदर
अंतत: निराश होकर लडक़ी ने यह बात अपने परिजनों को बताई। परिजनों ने पतासाजी की तो यह बात सामने आयी कि अमन के खिलाफ छतरपुर के कई थानों में अपराधिक मामले दर्ज हैं। उसका जिला बदर भी हो चुका है। पूनम के घरवालों ने अमन से रिश्ता तोड़ दिया। इससे नाराज होकर अमन ने किशोरी की फोटो सोशल साइट इंस्ट्राग्राम में वायरल कर दीं। किशोरी के कुछ घर के सदस्यों को भी भेज दीं और कॉल करके धमकी देने लगा। इससे परेशान होकर किशोरी थाने पहुंची और अमन के खिलाफ छेड़छाड़, पाक्सो एक्ट, आइटी एक्ट का प्रकरण दर्ज कराया। बताया गया है कि अमन किशोरी को कुछ समय पहले यूपी भी ले गया था। वहां भी दोनों में विवाद हुआ था। बाद में दोनों के परिवार वालों ने समझौता करा दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो