scriptइस एयरपोर्ट पर अब मिलेगी लजीज राजस्थानी डिशेश | goair offers: Rajasthan Dishesh at the airport | Patrika News

इस एयरपोर्ट पर अब मिलेगी लजीज राजस्थानी डिशेश

locationजबलपुरPublished: Jan 16, 2018 12:03:45 pm

Submitted by:

deepak deewan

खाना और नाश्ता के लिए स्नेक्स बार का आवंटन जयपुर के कैटर्स को

goair offers: Rajasthan Dishesh at the airport

goair offers: Rajasthan Dishesh at the airport

जबलपुर. डुमना एयरपोर्ट पर यात्रियों को अब भोजन के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा। अभी तक एयरपोर्ट पर यह सुविधा नहीं थी। सोमवार को डुमना एयरपोर्ट के डायरेक्टर रामतनु साहा ने स्नेक्स बार का लोकार्पण किया। डायरेक्टर साहा ने बताया कि एयरपोर्ट पर स्नेक्स बार का आवंटन जयपुर के एक कैटर्स को किया गया है। स्नेक्स बार की क्वालिटी अंतरराष्ट्रीय स्तर की है। इससे एयरपोर्ट की रैकिंग में भी सुधार होगा।

भूखे रहते थे यात्री
देशभर के बड़े एयरपोट्र्स में से एक डुमना एयरपोर्ट पर अभी तक खानपान की सुविधा ही नहीं थी। गौरतलब है कि इस एयरपोर्ट पर रोज औसतन ३०० से ज्यादा यात्री आना-जाना करते हैं। देश के ज्यादातर बड़े शहरों के लिए डुमना से डायरेक्ट फ्लाइट उपलब्ध हैं। दिल्ली, हैदराबाद आदि के लिए निजी कंपनियों के साथ ही एयरइंडिया की भी फ्लाइट्स यहां से आती-जाती हैं। खानपान के लिए उचित व्यवस्था नहीं होने की यह कमी यात्रियों को बहुत सालती थी। विशेषकर फ्लाइट लेट होने की स्थिति में यह कमी सबसे ज्यादा अखरती थी। फ्लाइट लेट होने पर यात्रियों के सामने खान-पान की सबसे अधिक परेशानी आती थी और उन्हें कई घंटों तक एयरपोर्ट पर यूं ही भूखा बैठा रहना पड़ता था। अब यह दिक्कत दूर हो गई है। डुमना एयरपोर्ट के डायरेक्टर रामतनु साहा ने बताया कि एयरपोर्ट पर स्नेक्स बार का आवंटन जयपुर के एक कैटर्स को किया गया है। स्नेक्स बार की क्वालिटी अंतरराष्ट्रीय स्तर की है। इससे एयरपोर्ट की रैकिंग में भी सुधार होगा।
जूम व एयर इंडिया की देर से आई फ्लाइट
इधर एयरपोर्ट पर आनेवाली उड़ानों की लेटलतीफी लगातार जारी है। जूम व एयर इंडिया की सुबह आने वाली और शाम को दिल्ली जाने वाली फ्लाइटें एक से डेढ़ घंटे देरी से गई। काफी बड़ी संख्या में यात्री एयरपोर्ट पर इंतजार में परेशान होते रहे। देरी की वजह दिल्ली में पड़ रहे कोहरे को बताया जा रहा है।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो