scriptGold Full Movie Akshay Kumar Film Free Download: ऐसे करें डाउनलोड | Gold Full Movie Akshay Kumar Film Free Download In HD | Patrika News

Gold Full Movie Akshay Kumar Film Free Download: ऐसे करें डाउनलोड

locationजबलपुरPublished: Aug 13, 2018 05:53:18 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

Gold Full Movie Akshay Kumar Film Free Download: ऐसे करें डाउनलोड

Gold Full Movie

Gold Full Movie

जबलपुर। अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर से बिग स्क्रीन पर धमाका करने जा रहे हैं। अक्षय की फिल्म ‘गोल्ड’ बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाने के लिए तैयार है। आपको बता दें कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 15 अगस्त को रिलीज होगी लेकिन उससे पहले ऐसी खबरें आ रही हैं कि मध्य प्रदेश में फिल्म इंटरनेट पर पहले ही लीक हो चुकी है और लोग इसको तेजी से डाउनलोड भी कर रहे हैं।

ये है फिल्म की स्टोरी

रीमा काग्ती के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार हॉकी कोच तपन दास की भूमिका में हैं, जो टीम इंडिया को साल 1948 में फ्री नेशन के तौर पर समर ओलोंपिक्स में गोल्ड जीतने के लिए ट्रेंड करते हैं.अक्षय कुमार इस फिल्म में बंगाली अवतार में नजर आएंगे। अक्षय का एक बीटीएस वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें ये दिखाया गया है कि अक्षय कुमार कैसे बेंगाली जेंटलमैन में कन्वर्ट हुए। फिल्म में टीवी अदाकार मौनी रॉय भी दिखाई देंगी। यह फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का क्लैश जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते से है।

Gold Full Movie

फिल्म के बिजनेस पर पड़ता है असर

आपको बता दें कि रिलीज से पहले फिल्म के इंटरनेट पर लीक होने से फिल्म के बिजनेस को काफी नुकसान पहुंचता है और ये एक तरीके से कानूनन अपराध भी है। अगर आप भी ऐसी किसी फिल्म को डाउनलोड करना चाहते है तो इस बात का विशेष ध्यान रखें कि किसी फर्जी साइड के चक्कर में न पड़े। पत्रिका.कॉम आपको ये सलाह कभी भी नहीं देगा कि आप फर्जी साइट से फिल्म को डाउनलोड करें। फिल्म को रिलीज के बाद अधिकृत वेबसाइट से कुछ राशि देकर ही डाउनलोड करें या ऑनलाइन देखें। इसके अलावा ऐसे सेंटर पर न जाएं जो कम पैसों में पायरेटेड फिल्म को देने का दावा किया जाता है। यह कानूनन अपराध भी है।

Gold Full Movie

यहां से करें डाउनलोड

अगर आप फिल्म देखने के उत्सुक है तो फिल्म की रिलीज के बाद आप इसे Youtube, imdb.com, movietubeonline.win,newsonnet.pro,tournamentcenter.eu, Hotstar से डाउनलोड कर सकते है।

गूगल में इन कीवर्ड से सर्च करें फिल्म

gold movie download in free, Gold full movie download , gold movie download 720p , Gold series full movie hd , Gold series hd movie download ,Gold series movie download in hd ,Gold full movie hd download , Gold hd movie download, gold movie free download , Gold full movie download 720p , Gold download hd , Gold 2018 full movie , Gold hd download

(नोटः पत्रिका.कॉम किसी भी वेबसाइट से अनाधिकृत रूप से फिल्म के डाउनलोड करने की सलाह नहीं देता है, यह गैरकानूनी है।)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो