scriptगर्ल्स में बढ़ी इस हार की डिमांड, अजब है इसकी खासियत | gold necklace design with price | Patrika News

गर्ल्स में बढ़ी इस हार की डिमांड, अजब है इसकी खासियत

locationजबलपुरPublished: Sep 01, 2018 12:22:34 pm

Submitted by:

Lalit kostha

गर्ल्स में बढ़ी इस हार की डिमांड
 

necklace

necklace

जबलपुर। फैशन के दिन प्रतिदिन बढ़ते पायदानों के चलते सोने-चांदी के गहने पीछे छूटते जा रहे हैं और इस फैशनेबल चेंजमेंट में क्लॉथ्स के साथ- साथ ज्वेलरी का ट्रेंड भी बदल रहा है, जिसमें शहर की गल्र्स अब गोल्ड और सिल्वर ज्वेलरी की जगह हॉट ट्रेज ज्वेलरी की तरफ रुख कर रही हैं। स्टाइलिस कपड़ों के साथ मॉडन ज्वेलरी पहनना लोग पसंद कर रहे हैं। बदलते जमाने में आए दिन जहां नए तरह के डिजाइनर कपड़े गल्र्स के बीच अपनी जगह बना रहे हैं, वहीं नई अंदाज की ज्वेलरी का भी क्रेज दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। ऐसे में सिटी गल्र्स को भी इन दिनों कुछ नया और ट्रेंडी पसंद आ रहा है, इनमें कैप्शन वाली ज्वेलरी की मांग बहुत ज्यादा बढ़ गई है।

news fact- सिटी गल्र्स को भा रही हॉट, टे्रज और कैप्शन ज्वेलरी

कैप्शन ज्वेलरी :
मार्केट में इन दिनों गल्र्स के बीच कैप्शन वाली ज्वेलरी हॉट ट्रेंड बनी हुई हैं। अलग-अलग कैप्शन से वाली ज्वेलरीज लड़कियों के स्वैग को और भी बढ़ा रही हैं। इसके साथ ही एंकलेट्स, ईयरकफ और रिंग्स मौजूद हैं। जिनमें स्वैग, नखरेवाली, पापा की परी और मुसाफिर लिखा हुआ है यह बहुत ज्यादा टे्रंडी हैं।

कॉइन नेकपीस और ईयररिंग ज्वेलरी :
पुराने पैसे भले ही चलन से बाहर हो गए हों लेकिन ज्वेलरी ने इन सिक्को को फि र से ट्रेंड में ला दिया है। पैसा, एक रुपए और अंग्रेजो के जमाने के सिक्कों से बनी ईयररिंग्स की काफी डिमांड है। ईयररिंग में कलरफु ल मोती के साथ सिक्कों का लुक दिया जा रहा है। वहीं नेकपीस के डिजाइन में भी खूबसूरती से सिक्कों का इस्तेमाल किया गया है।

फेंगशुई ज्वेलरी से पाए यूनिक लुक
मार्केट में आए दिन नई-नई चीजें फैशन ट्रेंड में शामिल हो जाती है। फेंगशुई ज्वेलरी उन्हीं में से एक है। ये ज्वेलरी भी इन दिनों गल्र्स की पसंद बनी हुई है। इनमें गोल्ड प्लेटेड चेन के साथ बड़े साइज के लाफिं ग बुद्धा और अन्य पेंडेंट के डिजाइनस होते है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो