scriptGood News : 16 मई से खुलेगी वीएफजे केंटीन, एक बार में 15 को मिलेगा प्रवेश | Good News : VFJ Canteen will open from May 16, Slot fixed | Patrika News

Good News : 16 मई से खुलेगी वीएफजे केंटीन, एक बार में 15 को मिलेगा प्रवेश

locationजबलपुरPublished: May 15, 2020 11:21:05 pm

Submitted by:

praveen chaturvedi

वीएफजे केंटीन प्रबंधन ने जारी किया आदेश-इस्टेट एरिया में रह रहे कर्मचारी ही कर सकेंगे खरीदी।

100 crores alloted for Amma Canteen in Tamilnadu

100 crores alloted for Amma Canteen in Tamilnadu

जबलपुर। कोबरा केंटीन के बाद अब वीकल फैक्ट्री जबलपुर (वीएफजे) और ऑर्डनेंस फैक्ट्री खमरिया (ओएफके) की यूनिट रन केंटीन भी खुलेंगी। हालांकि लॉकडाउन के कारण सीमित संख्या में लोगों को प्रवेश मिलेगा। इसके लिए 25 मिनट का स्लॉट तय किया गया है। ओएफके केंटीन प्रबंधन भी केंटीन खोलने की तैयारी शुरू कर दी है। जीसीएफ प्रशासन ने अभी कोई शेड्यूल तैयार नहीं किया है। माना जा रहा है अगले सप्ताह यहां भी केंटीन खुल जाएगी।

ऐसी होगी व्यवस्था
वीएफजे केंटीन अधिकारी ने जारी आदेश में कहा है कि 16 मई से सुबह 9.30 बजे से 10.20 बजे तक बुकिंग होगी। इसी दौरान कर्मचारियों को बताया जाएगा कि अगले दिन कितने बजे पहुंचना है। फैक्ट्री इस्टेट एरिया में रह रहे कर्मचारी ही खरीदी कर सकेंगे। इसके लिए 25 मिनट का स्लॉट तय किया गया है। प्रत्येक स्लॉट में 15 लोगों को सामान मिलेगा।

ओएफके केंटीन प्रबंधन भी कर रहा तैयारी
जानकारी के अनुसार 19 मई से ओएफके की केंटीन भी खुल सकती है। जल्द आधिकारिक आदेश जारी होगा। वीएफजे की तरह ओएफके केंटीन प्रबंधन भी शेड्यूल तैयार कर रहा है, जिससे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो