scriptसडक़ किनारे खड़ा था साइकिल लिए युवक, बेलगाम हाइवा ने कुचला दिया | goshalpur road accident, Havva crushes young man | Patrika News

सडक़ किनारे खड़ा था साइकिल लिए युवक, बेलगाम हाइवा ने कुचला दिया

locationजबलपुरPublished: Apr 08, 2019 09:20:48 pm

Submitted by:

sudarshan ahirwa

गुस्साए ग्रामीणों ने सडक़ की जाम, हाइवा में तोडफ़ोड़, गोसलपुर थाना अंतर्गत निंदोरा पौड़ी गांव की घटना

goshalpur-road-accident-havva-crushes-young-man

goshalpur-road-accident-havva-crushes-young-man

जबलपुर. गोसलपुर. गोसलपुर थाना अंतर्गत निंदोरा पौड़ी गांव में सोमवार देर शाम एक बेलगाम हाइवा ने सडक़ किनारे खड़े साइकिल सवार युवक को कुचल दिया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में गांव के लोग एकत्रित हो गए और सडक़ को जाम करते हुए हंगामा शुरू कर दिया, साथ ही हाइवा में तोडफ़ोड़ कर दी।

कलेक्टर के आने पर उठाएंगे शव
ग्रामीणों की मांग थी कि जब तक कलेक्टर मौके पर नहीं पहुंचतीं तब तक युवक का शव सडक़ से नहीं उठाएंगे, न ही जाम खोला जाएगा। हंगामे की सूचना पर गोसलपुर पुलिस थाने का बल मौके पर पहुंचा और ग्रामीणों को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीण पुलिस की बात सुनने के लिए तैयार नहीं थी। देर शाम तक ग्रामीणों का हंगामा जारी था। ग्रामीणों के सडक़ को जाम करने दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतार लग गई थी।

ये है घटना
जानकारी के मुताबिक निंदोरा पौड़ी गांव निवासी प्रहलाद यादव (40) किसी काम से साइकिल से सिलुआ गांव आया था। शाम छह बजे के लगभग वह साइकिल से अपने घर निंदोरा पौड़ी लौट रहा था। गांव के पास पहुंच कर वह साइकिल लेकर सडक़ किनारे खड़ा था। इसी बीच सिलुआ तरफ से आए बेलगाम हाइवा क्रमांक एमपी 20 एचबी 3622 ने सामने से युवक को कुचल दिया। युवक की मौत की खबर लगते ही बड़ी संख्या में गांव के लोग सडक़ पर इक_ा हो गए और हाइवा में तोडफ़ोड़ करते हुए जाम लगा दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो