scriptसरकारी नौकरी का इनकी राशि में योग, चमक जाएगी किस्मत | government job prediction, sarkari naukri pane ke gharelu upay | Patrika News

सरकारी नौकरी का इनकी राशि में योग, चमक जाएगी किस्मत

locationजबलपुरPublished: May 03, 2019 10:04:13 am

Submitted by:

Lalit kostha

सरकारी नौकरी का इनकी राशि में योग, चमक जाएगी किस्मत

Horoscope, 17 September: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन, देखिए 17 सितंबर का राशिफल

Horoscope, 17 September: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन, देखिए 17 सितंबर का राशिफल

मेष- संतान के कार्यों से दु:खी रहेंगे। व्यापार, नौकरी में स्थिति मध्यम रहेगी। अचानक आने वाली बाधाओं से मन परेशान रहेगा। परिश्रम का महत्व समझें। वाद-विवाद में नहीं पड़ें।
वृषभ- अध्ययन में आ रही बाधा दूर होगी। आजीविका के नए स्रोत स्थापित होंगे। प्रतिष्ठित व्यक्ति से मेल-जोल बढ़ेगा। कला की तरफ रुझान होगा। व्यापार में नए अनुबंध होंगे। आय में वृद्धि के योग हैं।
मिथुन– विवाह योग्य जातकों के लिए समय अनुकूल हैं। संतान की चिंता रहेगी। शत्रु पक्ष आपकी छवि बिगाडऩे की कोशिश करेंगे। व्यापार की समस्याओं से मन परेशान रहेगा। आज हनुमानजी को गुड़ का नैवेद्य लगाएं।
कर्क- दिन की शुरुआत खुशनुमा होगी। संतान सुख संभव। व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा। जवाबदारी के कार्य ठीक कर पाएंगे। महत्वपूर्ण यात्रा के योग बनेंगे। हनुमानजी को लाल वस्त्र अर्पण करें और हलवे का भोग लगाएं।
सिंह- क्रोध पर नियंत्रण रखें। अनावश्यक वाद-विवाद को टालें। आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। व्यर्थ के दिखावे एवं आडंबरों से दूर रहें। आत्मविश्वास बढ़ेगा।
कन्या- दिन की शुरुआत नए संकल्पों के साथ होगी। व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा। आपके द्वारा लिए गए निर्णय सही होंगे। वाहन क्रय करने के योग हैं।
तुला– कई दिनों से किसी से आप मन की बात कहना चाहते थे। संतान की उन्नति खुशी को बढ़ाएगी। सोचे काम बनेंगे। बौद्धिक चिंतन से आशंकाएं दूर होंगी। व्यापार अच्छा चलेगा।
वृश्चिक- माता-पिता के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा। परिचित व्यक्ति का सहयोग आपकी परेशानियों को दूर करेगा। व्यापार, काम-धंधे की स्थिति संतोषजनक रहेगी।
धनु– बोलने से पहले सोचें। झूठ बोलने से बचें। दुव्र्यसनों पर नियंत्रण रखना होगा। सुख के साधनों को क्रय करने के योग बनेंगे। पिछले कार्यों में विशेष सफलता मिलेगी। यात्रा संभव है।
मकर- आजकल आपके व्यवहार में चिड़चिड़ापन आ रहा है। स्वभाव बदलना जरूरी है। हनुमानजी को सुंदरकांड का पाठ सुनाएं और लापसी का नैवेघ अर्पण करें।
कुम्भ– परिजनों से सहयोग मिलेगा। मित्रों से आर्थिक सहयोग मिलेगा। परिवार में सुख-शांति रहेगी। संतान की ओर से अनुकूल परिणाम आएंगे। व्यापार अच्छा चलेगा। आज श्रीहनुमान जी को गुड़, चने का भोग जरूर लगाएं।
मीन– कई दिनों से लंबित कार्य आज भी अधूरे रहेंगे। आर्थिक वृद्धि के प्रयास निष्फल होंगे। व्यावसायिक कार्य सफल नहीं हो पाएंगे। फिजूल की बातों से दूर रहें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो