लॉकडाउन में किराना व्यापारी संगे भाई बन गए शराब तस्कर

पाटन पुलिस ने 105 पाव अंग्रेजी शराब और 19 पाव देशी शराब के साथ किया गिरफ्तार

By: santosh singh

Published: 18 Apr 2020, 12:56 PM IST

जबलपुर। पाटन पुलिस ने पड़रिया व्योहारी कॉलोनी तिराहे पर शुक्रवार को दबिश देकर मलखान सिंह ठाकुर को दबोचा। उसके पास से 50 पाव अंग्रेजी शराब जब्त किया। इसके बाद उसके भाई प्रमोद ठाकुर को पड़रिया दुर्गा मंदिर के पास से दबोचा। उसके पास 55 पाव अंग्रेजी और 19 पाव देशी शराब जब्त किया। दोनों सगे भाई किराना दुकान संचालित करते हैं। उनके खिलाफ धारा आबकारी एक्ट और धारा 188 भादवि की कार्रवाई की गई। वहीं बेलखेड़ा पुलिस ने बजौरा गांव में दबिश देकर प्रेमबाई लोधी के पास से 30 पाव देशी शराब जब्त करते हुए कार्रवाई की। जबकि गोरखपुर पुलिस ने महानद्दा शराब दुकान के पास दबिश देकर आमनपुर निवासी शैलेंद्र तिवारी को आठ बॉल अंग्रेजी और 15 पाव महंगी विस्की जब्त किया।

cuf_sirup.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

300 कफ सिरप जब्त, दो हिरासत में
हनुमानताल पुलिस ने भानतलैया तिराहे के पास दबिश देकर कार सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया। दोनों के पास से कार में कार्टून में रखा 300 पाव कफ सिरप जब्त किया। सूत्रों की मानें तो पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों में दोनों सतना के रहने वाले हैं। वे रीवा के लिए कफ सिरप लेकर जा रहे थे। पुलिस दोनों से पूछताछ के बाद दवा दुकानदार को भी चिन्हित करने में सफल रही। पुलिस ने उसे भी हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने इस मामले का खुलासा शनिवार को करने की बात कही है।

sp2.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

मुम्बई से आने की नहीं दी थी सूचना
बेलबाग पुलिस ने बिना मास्क के एक युवक को शुक्रवार को रोका। पूछताछ में पता चला कि वह 20 मार्च को मुम्बई से लौटा था, लेकिन इसकी सूचना नहीं दी। पुलिस ने सूचना छिपाने पर उसके खिलाफ धारा 188, 269, 270 भादवि का प्रकरण दर्ज किया। पुलिस के अनुसार चैकिंग के दौरान सुबह 10.30 बजे थाने के सामने बिना मास्क में खलासी लाई निवासी अंकुश मिश्रा को पुलिस ने पूछताछ के लिए रोका। पता चला कि वह 20 मार्च को गरीबरथ से मुम्बई से जबलपुर आया था। बावजूद उसने सूचना नहीं दी। जबकि 10 मार्च के बाद आने वाले सभी लोगों को अपनी सूचना कोरोना कंट्रोल रूम में देना अनिवार्य किया गया है।

Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned