scriptशुक्रवार को दूल्हे का सहरा सजा,मंगलवार को सज गई अर्थी | groom murder after wedding in jabalpur | Patrika News

शुक्रवार को दूल्हे का सहरा सजा,मंगलवार को सज गई अर्थी

locationजबलपुरPublished: May 27, 2021 12:27:57 pm

Submitted by:

Lalit kostha

शुक्रवार को दूल्हे का सहरा सजा,मंगलवार को सज गई अर्थी
 

Murder

Murder

जबलपुर। खितौला के एक खेत में मिली नवविवाहित युवक की लाश के मामले का बुधवार को पुलिस ने पर्दाफाश किया। उसे चाकू मारकर मौत के घाट उतारा गया था। वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों को बुधवार को खितौला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त बाइक व चाकू भी जब्त कर लिया गया। आरोपियों में से एक की बहन कुछ दिन पहले लापता हो गई थी। उसे संदेह था कि युवक का दोस्त उसे ले गया है। इसी के चलते उसने चार साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया।

खेत में लाश मिली थी, चारों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
नवविवाहित युवक को चाकू मारकर उतारा था मौत के घाट

यह है मामला
सिहोरा बघेली निवासी बसंत कुमार चौधरी के बेटे अजीत कुमार चौधरी का 21 मई को विवाह हुआ था। मंगलवार दोपहर 12 बजे वह कुछ देर में आने की बात कहते हुए घर से निकाला। लेकिन, वापस नहीं लौटा। दोपहर लगभग तीन बजे परिजन को सूचना मिली कि अजीत ग्राम खिमरिया स्थित उड़द के खेत में पड़ा है। परिजन वहां पहुंचे, तो देखा कि अजीत की जांघ में चोट के निशान थे। सिहोरा एसडीओपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि गौर कटियाघाट निवासी रमन यादव, प्रदीप यादव, कृष्णा यादव और कालीचरण यादव दो बाइक से गांव पहुंचे थे। वहां से उन्होंने अजीत को बातचीत के लिए बुलाया और अपने साथ ले गए। पुलिस टीम ने चारों को पकड़ा, तो आरोपियों ने अजीत की हत्या की वारदात को अंजाम देेने की बात कबूली।

इसलिए दिया वारदात को अंजाम
पुलिस के अनुसार रमन की बहन कुछ दिन पहले लापता हो गई है। उसे संदेह था कि उसकी बहन को खितौला के ग्राम आलासुर में रहने वाला अर्जुन यादव अपने साथ ले गया है। अर्जुन और अजीत मेें गहरी दोस्ती थी। इसलिए आरोपियों को लगा कि अजीत को यह पता होगा कि अर्जुन और युवती कहां है। अजीत ने इस बात से इनकार किया, तो आरोपियों ने उसके पैर पर चाकू से एक के बाद एक दो वार किए और उसे धक्का देकर गिरा दिया। इस कारण उसके सिर में गम्भीर चोटें आई और जांघ से खून बह जाने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो