scriptदूध व्यापारी पर बाइक सवार लड़कों ने चलाई गोली, किये दनादन फायर – देखें वीडियो | gun shot fire at businessman in jabalpur | Patrika News

दूध व्यापारी पर बाइक सवार लड़कों ने चलाई गोली, किये दनादन फायर – देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Jul 13, 2019 11:17:19 am

Submitted by:

Lalit kostha

झंडा बाजार में सुबह की घटना

जबलपुर। सिहोरा के झंडा बाजार में शुक्रवार सुबह मोटरसाइकिल सवार युवकों ने दूध व्यवसायी पर पिस्टल से फायर कर दिया। फायरिंग में दूध व्यवसाय बाल बाल बच गए। गोली पास ही खड़े एक ऑटो में जा लगी। फायरिंग करने वाले युवक मोटरसाइकिल लेकर मौके से फरार हो गए। गोली चलने की घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ऑटो से चलाई गई गोली और उस के खोखे को बरामद कर लिया है। दूध व्यवसायी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उनकी तलाश में जुटी है।

हासिल जानकारी के मुताबिक झंडा बाजार वार्ड नंबर 4 में सोहन पंजाबी (52) की दूध की डेरी है। सुबह करीब चार बजे के लगभग सो कर उठे। उन्होंने अपने मामा के लड़के संजय चावला को डेयरी चलने के लिए फोन लगाया, लेकिन उसका फोन नहीं लगा। सोहन दूध का केन लेकर घर से बाहर निकल कर आए। उन्होंने देखा कि घर से बाजू वाली कुलिया में तीन लड़के खड़े थे उसमें एक लड़का मोटरसाइकिल के पास खड़ा था और एक पट्टी में बैठा था। अंधेरा होने के कारण वहां उनका चेहरा नहीं देख पाए। वह दूध की खाली केन अपनी मारुति में रखने के लिए जैसे ही झुके उसी समय उन्हें गोली की आवाज सुनाई दी।

 

gun shot, </figure> gunshot , fire at businessman, <a  href=jabalpur news in hindi , sp amit singh video” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/01/26/goli_4830259-m.jpg”>

गोली की आवाज सुनते ही वह मारुति के अंदर हो गए। मारुति के अंदर से उन्होंने झांककर देखा तो सामने वाली पुलिया से दो लड़के तेजी से भागते हुए नजर आए। अंधेरा होने के कारण व उन लड़कों का चेहरा नहीं पहचान पाए। मारुति वैन में रखा लोहे का पाइप लेकर सोहन ने उनका पीछा किया, लेकिन वे तेजी से भाग निकले।

मौके पर पहुंची पुलिस, ऑटो से बरामद हुई पिस्टल से चली गोली :
गोली चलने की घटना के बाद दूध व्यवसायी ने इसकी सूचना सिहोरा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास क्षेत्र में नाकाबंदी तो की लेकिन गोली चलाने वालों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने दूध व्यवसाय के घर से कुछ ही आगे खड़ी ऑटो क्रमांक एमपी 20 आर 1990 की पिछली सीट से पिस्टल से चली गोली और उसके खोके को बरामद किया है। दूध व्यवसाय की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो