इस बदमाश ने सरेआम दी धमकी, यह काम नहीं किया तो मार दूंगा गोली

deepak deewan

Publish: Nov, 15 2017 09:33:26 (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
इस बदमाश ने सरेआम दी धमकी, यह काम नहीं किया तो मार दूंगा गोली

कालेज स्टूडेंट से बदमाश ने मांगे एक लाख रुपए, पैसे नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी

जबलपुर। अब शहर में गुंडा टैक्स भी सरेआम मांगा जाने लगा है। बदमाश लोगों को धमकी देकर लाखों रुपए की डिमांड कर रहे हैं और पैसे नहीं देने पर जान से मार डालने की बात कहते हैं। इतना ही धमकाने के लिए मारपीट भी कर रहे हैं पर ऐसे मामलों में भी पुलिस सख्त कार्रवाई करने से परहेज करती दिखती है। हालांकि इस प्रकार के एक मामले में पुलिस ने शिकायत सामने आने पर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। उसपर धमकी देकर पैसे वसूले जाने का आरोप है।


मांगे एक लाख रुपए
बरगी थाना अंतर्गत सगड़ा गांव में बदमाश ने एक युवक से एक लाख रुपए की डिमांड की। इतना ही नहीं युवक को धमकी दी कि यदि उसने एक लाख रुपए नहीं दिए तो वह उसे गोली मार देगा। इस पर युवक ने पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस ने युवक की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि बीकॉम के स्टूडेंट सगड़ा निवासी रामशंकर उपाध्याय ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि गांव में रहने वाला चंदन यादव उसे धमकी देकर एक लाख रुपए की मांग करता है। रामशंकर के मुताबिक चंदन यादव ने उसकी जमीन बिकवाई थी जिसके कमीशन के 30 हजार रुपए उसने चंदन को दे दिए थे। पर चंदन एक लाख रुपए मांग रहा है। चंदन ने उसे खिरकाखेड़ा के पास जबरदस्ती रोक लिया। धमकी दी कि यदि एक लाख रुपए नहीं दिए तो वह उसे गोली मार देगा। तभी उसका भाई और गांव के अन्य लोग आ गए तो चंदन भाग गया।


अवैध वसूली के लिए अपहरण
इधर केन्ट थाना अंतर्गत एक केबल ऑपरेटर का अवैध वसूली के लिए अपहरण का प्रयास किया गया। सदर गली नंबर-5 निवासी राजेश जाटव ने पुलिस को बताया कि आरोपी संतोष जाटव ने उससे जबरन रुपयों की मांग की और जब उसने रुपए देने से मना किया तो संतोष उसे जबर्दस्ती बाइक पर बैठाकर ले जाने लगा। वह बाइक से कूद कर भाग निकला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned