scriptप्रॉपटी विवाद में जानलेवा हमला, पुलिस ने पिस्टर समेत धर दबोचा – देखें वीडियो | gunshot firing in jabalpur, criminal arrested by police | Patrika News

प्रॉपटी विवाद में जानलेवा हमला, पुलिस ने पिस्टर समेत धर दबोचा – देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Jan 18, 2022 04:53:40 pm

Submitted by:

Lalit kostha

प्रॉपटी विवाद में जानलेवा हमला, पुलिस ने पिस्टर समेत धर दबोचा – देखें वीडियो
 

firing.jpg

gunshot firing

जबलपुर। जमीनी विवाद पर गोली मारने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है, उनके पास से वारदात को अंजाम देने वाली पिस्टल भी बरामद कर ली गई है। वहीं एक आरोपी अब भी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार 10 जनवरी की रात को लाल मैदान में गोली लगने से इब्राहिम घायल होने की सूचना मिली थी, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इब्राहिम के भाई ने पुलिस को बताया था कि उसे मोहल्ले में रहने वाले आकिब ने फोन करके बुलाया था। रात 1: 45 बजे गोली चलने की आवाज सुनी तो जाकर देखा कि बाइक पर सवार दो लडक़े इब्राहिम पर दनादन फायर कर रहे थे, गोलियां उसके पैर पर लगीं।

ये हुए गिरफ्तार
– आकिब उर्फ अस्कान पिता मो नसीम उम्र 25 वर्ष निवसी चांदनी चौक हुनमानताल
– तौसीफ अहमद पिता मोह. हातिम उम्र 23 वर्ष निवासी- ठक्करग्राम हुनमानताल
– सोहेल अहमद पिता सज्जाद अहमद उम्र 23 वर्ष निवासी- सलाटर हाउस हुनमानताल
फरार आरोपी – दानिश अहमद पिता गफ्फार निवासी रजा चौक थाना हनुमानताल

 

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पाया कि इब्राहिम का आकिब व तौसीफ से जमीनी व पैसों के लेनदेन का पुराना विवाद चल रहा है। जिस कारण आकिब ने इस वारदात को अंजाम दिया। आकिब को पकडकऱ पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने तौसीफ अहमद, सोहेल अंसारी व दानिश के साथ मिलकर इब्राहिम की हत्या करने का प्लान बनाया था। किसी को शक न हो इसके लिए हम चारों दोस्त 7 जनवरी को इंदौर चले गए जहां दोस्त आमोन के यहां रूके थे। योजना के अनुसार दोनो अपने चालू नंबर के मोबाइल व सामान वहीं छोडकऱ बस से 9 जनवरी की सुबह जबलपुर आ गए। फिर रजा चौक निवासी दानिश की मदद से रानीताल स्थित शुकून होटल में रुके, दानिश ने ही उन्हें पिस्टल उपलब्ध कराई। फिर आबू कुरैशी की यामहा ली और तौसीफ व सोहेल को देकर रात 1.30 बजे मिलने का बोलकर चला गया कि मैं इब्राहिम को लेकर लाल स्कूल आऊंगा, तुम दोनो गोली मारकर निपटा देना। फिर योजना अनुसार हमने वारदात को अंजाम दे दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो