नगर में पानी के लिए हाहाकार, सीएमओ नगर पालिका की आय बढ़ाने में लगे

नगर में पानी के लिए हाहाकार, सीएमओ नगर पालिका की आय बढ़ाने में लगे

sudarshan ahirwa | Publish: Mar, 15 2018 07:00:00 AM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

महिलाओं का सीएमओ के चेम्बर में हंगामा

जबलपुर. सिहोरा. नगर पालिका सिहोरा के वार्ड-१० में पीने के पानी को लेकर आक्रोशित महिलाओं ने जमकर हंगामा मचाया। महिलाओं का कहना था कि यहां पूरा वार्ड बूंद-बूंद पानी को लेकर हलाकान है, वहीं अधिकारी पानी की टंकी सुधार की बातें कर रहे हैं। करीब एक घंटे तक नगर पालिका में हंगामे की स्थिति बनी रही।

वार्ड-दस की महिला पार्षद ज्योति राजेश पटेल के साथ दोपहर तीन बजे के करीब वार्ड की महिलाएं नगर पालिका पहुंची। महिलाएं जलसंकट को लेकर हंगामा करते हुए मुख्य नगर पालिका अधिकारी के चेम्बर में घुस गईं। महिलाओं ने सीएमओ पर वार्ड में टैंकर नहीं पहुंचाने का आरोप लगाए।

संगीता ठाकुर, रीता लोधी, गुड्डी बाई पांडे, रेखा बडग़ैंया, गौरी राय, माया लोधी, सावत्री बाई, सुशीला बाई, रानी पटेल, ज्योति मेहरा सहित करीब १२ महिलाओं का कहना था कि मैना कुआं, गोरैया मोहल्ला, रेस्ट हाउस के सामन, हरदौल मंदिर में लोग बूंद-बूंद पानी के लिए परेशान हैं, लेकिन नगर पालिका के अधिकारी टंकी सुधार का बहाना बनाकर जनता को प्यासा मार रहे हैं।

मनमानी का लगाया आरोप
महिलाओं ने आरोप लगाया कि जब से आईएएस अंशुल गुप्ता सीएमओ बनकर आए हैं मनमानी पर उतारू हैं। गर्मी के पहले घर-घर में पानी पहुंचाने की व्यवस्था करनी थी, लेकिन ऐन गर्मी के समय पानी की टंकी का सुधार का काम शुरू करवा दिया। अब लोग पानी के लिए हलाकान हैं।

जनता परेशान
आक्रोशित महिलाओं ने सीएमओ पर यह भी आरोप लगाया कि वह सिर्फ नगर पालिका की आय बढ़ाने में लगे हैं। जनता की समस्याओं ने उन्हें कोई लेना-देना नही है।
.......................
नगर वासियों को अब नहीं होगी पानी की किल्लत
पनागर. पनागर और बरेला के नगरवासियों को अब पानी की किल्लत से दो चार नहीं होना पड़ेगा। राज्यसभा सासंद विवेक कृष्ण तन्खा ने नगर पालिका पनागर और नगर परिषद बरेला को सांसद निधि से बुधवार को दो-दो पानी के टैंकर भेंट किए।

तन्खा ने २७ जनवरी को बिलपुरा में आयोजित किसान सम्मेलन में कांग्रेस नेता सम्मति सैनी की मांग पर टैंकर देने की घोषणा की थी। इस मौके पर विमल जैन, अरविंद तिवारी, विजय जैन, महेंद्र चक्रवर्ती, तुलसीराम कुशवाहा, सीताराम कुशवाहा, जीवन कुशवाहा, अंकित जैन, अनारी कोरी, अमिताभ साह,ू मनोज पहलवान, अंकित पटेल, दिनेश सोनी, रंजीत सिंह, मुकेश सोनी, जित्तू महोबिया सहित अन्य मौजूद थे।

Ad Block is Banned