Fashion Tips : परफेक्ट लुक के लिए ड्रेसेज से ज्यादा हेयर स्टाइल पर करें फोकस, अपनाएं ये टिप्स

Fashion Tips : परफेक्ट लुक के लिए ड्रेसेज से ज्यादा हेयर स्टाइल पर करें फोकस, अपनाएं ये टिप्स

By: abhishek dixit

Published: 16 Feb 2020, 10:10 AM IST

जबलपुर. सर्दियों का मौसम जाने को हैं और वेडिंग सीजन भी चल रहा है। ऐसे में जहां ड्रेसेज में बदलाव हुआ है, वहीं मेकअप ओवर चेंज हुआ है। फिलहाल वेडिंग सीजन चल रहा है। ऐसे में सिटी गल्र्स अब सबसे ज्यादा हेयर स्टाइल पर फोकस कर रही हैं। वे अब ऐसी हेयर स्टाइल चुनना पसंद कर रही हैं, जो उन्हें अट्रैक्टिव लुक दे सकें। हेयर स्टाइल ही है जो हमारे लुक को बिल्कुल से बदल देता है। जब भी किसी स्पेशल ओकेशन के लिए तैयार हों तो अक्सर यह देखा जाते है कि याद रखें कि आपकी ड्रेसिंग के साथ-साथ आपकी हेयरस्टाइल और मेकअप भी सही होना चाहिए तभी आप मनचाहा लुक पा सकती हैं।

साइड प्लेट का बढ़ रहा ट्रेंड
हेयरस्टाइल में साइड प्लेट का बढ़ रहा ट्रेंड दिख रहा है। इसमें एक तरफ चोटी की जा रही है। साइड में की गई ये चोटी किसी भी तरह की हो सकती है फिर चाहे वो पोनी हो या फिर फिशबोन प्लेट। यह हेयर वैसे तो बहुत ट्रेंडी है लेकिन यह एथनिक ड्रेस के साथ काफी फबती है। इस हेयर स्टाइल को ट्राई करने पर रोल्स या फिर कल्र्स को दूर करना पड़ता है।

फॉर्मल के लिए हेयरबन
स्टाइल के साथ कंफर्टवालों को ज्यादा खुले रखने से बाल रूखे हो जाते हैं और इसके साथ ही खुले बाल की हेयर स्टाइल को संभालने में भी परेशानी होती है। ऐसे में पार्टी के लिए किसी फंक्शन में जा रहे हैं जहां डांस करना हो तो हेयरबन को अपनी हेयर स्टाइल चुन सकते हैं। हेयर बन भी कई प्रकार के होते हैं जिसके कारण ये आपकी हर ड्रेस के साथ मैच हो सकते हैं।

डेली रूटीन से लेकर खास फंक्शन
किसी खास ओकेजन पर डिफरेंट लुक के लिए इन दिनों आउटफिट्स के साथ हेयरस्टाइल पर भी खासा जोर दिया जा रहा है। इसके चलते ब्रेडेड बनफिशटेल, हेलो ब्रेड्स के साथ इन दिनों बन काफी पसंद किया जा रहा है। विक्टोरियन एरा लुक के लिए गल्र्स में यह स्टाइल काफी पॉपुलर है। वेडिंग सीजन में गल्र्स की प्रॉयोरिटी इन दिनों साइड पोनीटेल है। इसमें मैसी लुक खास तौर पर शामिल है। वेस्टर्न और एथनिक वियर दोनों ही के साथ इसे मैच किया जा सकता है। सूट और साड़ी के साथ साइड बन पसंद किया जा रहा है। इसमें ब्रेडेड टच और प्लेन बन भी शामिल है। हेयर एक्सेसरीज भी इसके साथ मैच की जा रही है।

Show More
abhishek dixit
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned