बीबी के इस काम से परेशान होकर पति ने लगा ली फांसी

- ग्वारीघाट के एक युवक ने अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली, परिजनों ने पत्नी की हरकतों को ठहराया जिम्मेदार

By: deepak deewan

Published: 04 Jan 2018, 01:39 PM IST

जबलपुर। शहर के एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक के परिजनों ने आत्महत्या के लिए युवक की पत्नी की हरकतों को जिम्मेदार ठहराया। इधर पत्नी और उसके परिजनों का कहना है कि पति खुद ही पत्नी को परेशान करता रहा है। पत्नी का कहना था कि पति की प्रताडऩा के कारण वह खुद परेशान थी। मृतक की पत्नी का कहना था कि उसको अक्सर मारा करता था। आरोप-प्रत्यारोपों के बीच पुलिस मामले की पड़ताल में लग गई है।


पत्नी पर लगाया आरोप
ग्वारीघाट के बादशाह हलवाई मंदिर के पास रहने वाले युवक दीपक चौधरी ने शराब पीने के बाद अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। दीपक महज 25 साल का था। युवक के द्वारा फांसी लगाये जाने के बाद जहां मातम पसर गया वहीं दूसरा विवाद भी सामने आ गया। उसके घरवालों ने दीपक की आत्महत्या के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार ठहरा दिया। दीपक के पिता गंगा राम चौधरी ने आरोप लगाया कि दीपक की पत्नी शराब पीकर हंगामा करती थी और उसको परेशान भी करती थी। पत्नी की इन्हीं हरकतों के कारण दीपक ने खुदकुशी की है। ससुराल वालों ने उसको दीपक के शव के पास भी नहीं जाने दिया। इस बात को लेकर बहुत देर तक हंगामा भी होता रहा।


पति करता था मारपीट
दूसरी तरफ पत्नी ने अलग बात कही। मृतक की पत्नी का कहना था कि दीपक उसको अक्सर मारा करता था। दोनों ने प्रेम विवाह किया था पर शादी के बाद बच्चे न होने के कारण वह परेशान हो गया था। इस कारण वह आए दिन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। घटना के समय भी वह शराब पीकर ही घर आया था और अपने कमरे में जाकर खुदकुशी कर ली। पत्नी का कहना था कि पति की प्रताडऩा के कारण वह खुद परेशान थी। अब पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned