script

Alert mode पर सरकार, नहीं दी पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को अनुमति, लगाया बैन-देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Jun 04, 2018 11:10:39 am

Submitted by:

Lalit kostha

Alert mode पर सरकार, नहीं दी पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को अनुमति, लगाया बैन

Hardik Patel

Hardik Patel

जबलपुर. पनागर में ओबीसी और किसान सभा की अनुमति नहीं मिलने पर अखिल भारतीय ओबीसी महासभा और कांग्रेस ने जिला और पुलिस प्रशासन पर मनमानी का आरोप लगाया है। रविवार को सिटी कॉफी हाउस में पत्रकारवार्ता में संगठनों ने कहा, अनुमति नहीं मिलने के बाद भी सात जून को सम्मेलन होगा। किसान और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल मुख्य अतिथि होंगे।

about-

‘अनुमति नहीं मिलने के बाद भी होगा किसान सभा का सम्मेलन, पाटीदार नेता आएंगे’
अभा ओबीसी महासभा और कांग्रेस ने प्रशासन पर लगाया मनमानी का आरोप

महासभा के जिला अध्यक्ष इंद्रकुमार पटेल और कांग्रेस नेता संजय यादव ने बताया, सम्मेलन में किसानों से जुड़ी मांगों को रखा जाएगा। उन्होंने बताया, कार्यक्रम के लिए प्रशासन से अनुमति मांगी गई थी। एसडीएम ग्रामीण ने पर्याप्त पुलिस बल नहीं होने की बात कहते हुए अनुमति देने से इनकार कर दिया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि अनुमति नहीं मिलने की जानकारी कलेक्टर व एसपी को भी दी गई, लेकिन कोई निराकरण नहीं हुआ। इस दौरान दुर्गेश पटेल, श्याम सुंदर यादव, राजेश यादव, विवेक पटेल एवं प्रदीप पटेल आदि मौजूद थे।

ये हैं मांगें
बताया गया कि सम्मेलन में किसानों का कर्ज माफ करने, पेट्रोल-डीजल के दाम जीएसटी में लाने, किसानों के खिलाफ विद्युत अधिनियम के तहत बनाए गए आपराधिक प्रकरण वापस लेने, ठेका श्रमिकों को नियमित करने, किसानों को लगातार १८ घंटे बिजली देने, ओबीसी की जनगणना कराने आदि मांगें रखी जाएंगी।

और यहां विरोध के स्वर हो रहे मुखर
‘ओबीसी नाम का राजनीतिक इस्तेमाल नहीं होने दिया जाएगा। सात जून को पनागर में आयोजित हार्दिक पटेल के कार्यक्रम का विरोध होगा। कांग्रेस प्रदेश के 52 प्रतिशत ओबीसी मतदाताओं को अपने पक्ष में करने ओबीसी संगठन के नाम पर हार्दिक और अल्पेश की सभाएं कराना चाहती है।Ó अखिल भारतीय ओबीसी महासभा छात्र मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र सिंह ने रविवार को प्रेस वार्ता में ये आरोप लगाए। उन्होंने कहा, कांग्रेस और हार्दिक ओबीसी मूवमेंट को गलत दिशा देने की कोशिश कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो