hate love story- युवक ने सड़क पर लड़की के कपड़े फाड़े फिर किया ये गंदा काम

प्रेम का प्रस्ताव स्वीकार न करने पर शोहदे ने की किशोरी से छेड़छाड़, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

By: Premshankar Tiwari

Updated: 11 Sep 2017, 02:16 PM IST

जबलपुर। एक युवक अपने पड़ोस में रहने वाली एक किशोरी को देखकर ही उसके प्रेम में डूब गया। वह किशोरी से एकतरफा प्यार करने लगा। किशोरी जहां भी जाती युवक उसके पीछे-पीछे पहुंच जाता। युवक की हरकतों से किशोरी परेशान रहने लगी। इसी बीच शनिवार को घमापुर क्षेत्र में रहने वाली किशोरी शाम को अकेले घर लौट रही थी। सूनसान रास्ते में युवक को जैसे ही मौका मिला वह किशोरी से बात करने लगा। अपने प्यार का इजहार किया। किशोरी ने युवक के प्रेम के प्रस्ताव को मानने से इनकार कर दिया। इससे नाराज युवक ने किशोरी से अभद्रता शुरू कर दी। सड़क पर ही किशोरी के कपड़े फाड़ दिए। किशोरी किसी तरह से अपनी आबरू बचाकर वहां से भागी।
बाल पकड़ कर घसीटा
पुलिस के अनुसार घमापुर क्षेत्र में एक किशोरी (१७) शनिवार की रात को रास्ते से गुजर रही थी। तभी रास्ते में अनुराग नाम के युवक ने आकर उसका रास्ता रोका। उससे जबरन प्यार का इजहार करने लगा। किशोरी ने विरोध किया तो नाराज अनुराग ने उसे अपशब्द कहे। किशोरी के कपड़े फाड़े। बाल कपड़कर सड़क पर घसीट दिया। दोनों के बीच हाथापाई हुई। इसमें युवती जख्मी हो गई। किशोरी की रिपोर्ट पर आरोपित पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।
किशोरी ने दर्द से चींखा भाग गया युवक
युवक के रास्ता रोकने पर किशोरी घबरा गई। इसके बाद जैसे ही युवक ने किशोरी के कपड़े पर हाथ डाले वह रोने लगी। जब युवक ने किशोरी के बाल पकड़कर खींचा तो किशोरी दर्द के कारण जोर से चिल्ला उठी। शोहादे से बचने के लिए किशोरी ने शोर करना शुरू कर दिया। किशोरी के शोर मचाने पर युवक उसे देख देने की धमकी देकर मौके से भाग निकला।
मौके पर जमा हो गई भीड़
किशोरी की चीखें सुनकर आसपास के लोग घरों के बार निकल आयी। लेकिन जब तक वे मौके पर पहुंचे शोहादा भाग चुका था। बदहाश युवती भी फटे कपड़ों में अपने घर की ओर दौड़ रही थी। इससे लोगों को माजरा समझते देर न लगी। आसपास के लोग एकत्रित हुए और पीडि़ता की हिम्मत बढ़ाई। उसे लेकर थाने गए और शोहादे के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कराया।

Show More
Premshankar Tiwari Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned