scriptयहां पुलिस चलाती है जुआ के फड़ | here police conducts gambling game | Patrika News

यहां पुलिस चलाती है जुआ के फड़

locationजबलपुरPublished: Nov 11, 2016 07:56:00 pm

Submitted by:

Ajay Khare

पुलिस के संरक्षण में चलने वाले जुआ के फड़ों पर हर दिन लगाए जाते हैं लाखों के दांव

police conducts gambling game,great gambler,casino

jua

जबलपुर/नरसिंहपुर। नरसिंहपुर जिला के गोटेगांव में इन दिनों पुलिस के संरक्षण में जुआ के फड़ चल रहे हैं। खाकी के संरक्षण में चल रहे इन फड़ों पर हर दिन लाखों के दांव लगाए जा रहे हैं। पुलिस के इस कारनामे से जहां वर्दी दागदार हो रही है वहीं कई परिवार तबाह हो रहे हैं।

police conducts gambling game

जानकारी के अनुसार गोटेगांव में करीब एक दर्जन स्थानों पर पुलिस के संरक्षण में जुआ के फड़ संचालित किए जा रहे हैं। इन फड़ों पर कुछ पुलिसकर्मियों की मौजूदगी देखी जा सकती है जो न केवल नाल काटने वालों से हर गेम के बाद पूरा हिसाब लेते हैं बल्कि यह भी देखते हैं कि कितने व्यक्ति दांव लगा रहे थे। जुआ खेलने वालों के लिए यह पुलिसकर्मी भारी ब्याज दर पर रकम भी उधार पर उपलब्ध करा रहे हैं। 

police conducts gambling game
इतना ही नहीं जुआ खेलने वालों के पास रुपए खत्म होने पर उनके मोबाइल, सोने की चैन, अंगूठियांं और वाहन गिरवी रख कर रकम भी उपलब्ध कराते हैं। ज्यादातर जुआरी जब रकम नहीं चुका पाते तो उनका सामान ये पुलिसकर्मी हजम कर जाते हैं। देखा जाए तो ये पुलिसकर्मी जुआ खिलाने के अनैतिक कार्य के साथ ही सूदखोरी भी कर रहे हैं। बताया गया है कि जुआ खिलाने वाले कुछ पुलिसकर्मी इस बात का दंभ भरते हैं कि वे ऊपर तक हिस्सा पहुंचाते हैं जिसकी वजह से इनके जुआ के फड़ पर कोई हाथ नहीं डाल सकता।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो