scriptयहां मिलते हैं सबसे सस्ते वॉलेट और ट्रेडिशनल क्लच, ट्रेंड में है फैशन | Here's the cheapest wallet and traditional clutch latest fashion trend | Patrika News

यहां मिलते हैं सबसे सस्ते वॉलेट और ट्रेडिशनल क्लच, ट्रेंड में है फैशन

locationजबलपुरPublished: Jun 18, 2019 07:49:46 pm

Submitted by:

abhishek dixit

गर्ल्स को चाहिए ट्रेडिशनल और बॉयज को फंकी लुक

beauty tips,latest fashion trends,fashion trends,girls fashion,boys fashion,ladies fashion,

beauty tips,latest fashion trends,fashion trends,girls fashion,boys fashion,ladies fashion,

जबलपुर. सिटी गर्ल्स को इन दिनों ट्रेडिशनल और बॉयज को फंकी लुक लुभा रहा है। फैशन का यह ट्रेंड केवल ड्रेसेज या ज्वेलरी में ही नहीं बल्कि वॉलेट, क्लच, ब्रेसलेट, वॉच और फाइल-फोल्ड तक में नजर आ रहा है। गर्ल्स के बीच ट्रेडिशनल और बॉयज में फंकी एसेसरीज का कॉन्ट्रास्ट कॉम्बीनेशन का क्रेज है। चंदेरी, महेश्वरी, कोसा के क्लच के साथ यलो, ग्रीन, रेड कलर के वॉलेट अपनी डिफरेंट स्टाइल के साथ सभी की खास पसंद बने हुए हैं। इन एसेसरीज को खुद के लिए तो खरीदा ही जा रहा है लेकिन गिफ्ट के लिए भी इन्हें प्रिफर किया जा रहा है। गिफ्ट में खासतौर पर मोबाइल कवर व होल्डर का क्रेज है।

Read Also : beauty tips : घर बैठे ही करें फ्रूट फेशियल, आसान तरीके से निखारे अपनी स्किन

मल्टीपर्पज वॉलेट, विजिटिंग कार्ड होल्डर
वॉलेट और विजिटिंग कार्ड होल्डर को नया रूप दे दिया गया है। वॉलेट में विजिटिंग कार्ड रखने के लिए अलग से सेक्शन बनने लगा है। साथ ही सिम और मेमोरी कार्ड के लिए स्पेशल पॉकेट, फॉरेन करेंसी के लिए सेक्शन और जिप वाली सीक्रेट पॉकेट भी आ गई हैं। इससे एक ही वॉलेट का कई तरह से यूज किया जा सकता है।

Read Also : Health Tips : पानी की कमी से हो सकता है डिहाइड्रेशन, समर सीजन में ऐसे रखें अपना ख्याल

क्वालिटी से नहीं समझौता
वॉलेट में ब्लैक और ब्राउन के अलावा चैरी, रेड, ग्रीन, ब्लू, यलो, पर्पल, मड, आर्मी ग्रीन जैसे कलर्स पसंद किए जा रहे हैं। लेकिन कलर च्वाइस के साथ क्वालिटी से समझौता नहीं किया जा रहा।

क्लच बैग एसेसरीज में शामिल
इन दिनों गल्र्स में हैंडमेड प्रोडक्ट का क्रेज बना हुआ है। क्लच बैग को भी अपनी एसेसरीज में शामिल कर रही हैं। जूट, सिल्क, कॉटन, चंदेरी, महेश्वरी, कोसा फेब्रिक से बनी इन एसेसरीज पर बाग, गौंड व एम्ब्रॉयडरी जैसी कारीगरी की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो