Fashion Trends : ड्रेसेज में छाया एक्सपेरिमेंटल टच, घर बैठे ही ऐसे बनाए अपने गाउन को अट्रैक्टिव

Fashion Trends : ड्रेसेज में छाया एक्सपेरिमेंटल टच, घर बैठे ही ऐसे बनाए अपने गाउन को अट्रैक्टिव
Cannes,Cannes Film Festival,Sonam at Cannes,Cannes Film Festival latest news,latest fashion trends,fashion trends,

Abhishek Dixit | Publish: May, 14 2019 12:12:12 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

इन दिनों फैशन के ट्रेंड में सबसे ज्यादा गल्र्स द्वारा किया जा रहा है पसंद

जबलपुर. गर्ल्स का फैशन अप-टू-डेट रहता है। डिफरेंट चीजों को फॉलो करने में भी उन्हें फैशन के मामले में कोई एतराज नहीं रहता। कभी वे सेल्फ सजेस्टेड ड्रेस कैरी करना पसंद करती हैं, तो कभी खुद की डे्रस को इनोवेटिव अंदाज में कैरी करती हैं। इस बीच सिटी गल्र्स के बीच एक्सपेरिमेंट ड्रेसेज कैरी करने का ट्रेंड देखा जा रहा है। इसके चलते सबसे ज्यादा एक्सपेरिमेंट गाउन में नजर आ रहे हैं। क्योंकि सीजन में वेडिंग के दौरान सबसे ज्यादा गल्र्स द्वारा इन्हें ही पसंद किया जा रहा है। ऐसे के काफ्टान, क्रॉप और अदर चीजों का यूज करते हुए गाउन को अटै्रक्टिव बनाया जा रहा है।

फैब्रिक पर फोकस
गर्मी के दिनों में गर्ल्स कम्फर्ट पर सबसे ज्यादा ध्यान देती हैं। ऐसे में शिफॉन और लाइट वेट फैब्रिक का सबसे ज्यादा यूज किया जा रहा है। जो पहनने में कूल के साथ लाइट वेट भी नजर आ सकें। इतना ही नहीं अब गाउन क्रॉप टॉप के अंदाज में भी नजर आ रहा है। इसमें पतले नेट का यूज करते हुए गाउन को लहंगे जैसा लुक दिया जा रहा है। इसके साथ ही रफल गाउन भी सबसे ज्यादा गल्र्स पसंद कर रही हैं।

वेडिंग सीजन में बेस्ट ऑप्शन
सिटी गर्ल्स का कहना है कि वेडिंग के सीजन में गाउन सबसे अच्छा ऑप्शन होता है। इसमें लहंगे की तरह न चोली कैरी करनी पड़ती और न सिर्फ दुपट्टे की टेंशन होती है। इसके अलावा दुपट्टा ऑप्शनल भी होता है जो जरूरत पडऩे पर कैरी किया जा रहा है। सीजन में अकॉर्डिंग सिटी गल्र्स बीज, ब्लू, क्रीप, पीच जैसे कलर्स पसंद कर रही हैं।

इंडो-वेस्टर्न लुक है खास
सिटी गर्ल्स का कहना है कि उन्हें अब ऐसे लुक की चाह होती है जो कि उन्हें वेस्टर्न के साथ-साथ ट्रेडिशनल लुक भी दे सके। इसके लिए एक्सपेरिमेंटल ड्रेसेज में गाउन को लहंगे का लुक भी दिया जा रहा है, जिसे रफल्स के जरिए वेस्टर्न सा बनाया जाता है।

खादी और कॉटन भी स्पेशल
गर्ल्स का कहना है कि गर्मी के दिनों खादी और कॉटन की वैरायटीज का यूज भी काफी बढ़ जाता है। ऐसे में खादी के दुपट्टों पर हैवी पेंटिंग और एम्ब्रॉयड्री उन्हें अट्रैक्टिव बना रही है। इसके साथ ही सीजन में फ्लोरल पैटर्न में भी कई तरह के ड्रेसेज गल्र्स को लुभा रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned