Monsoon सीजन के लिए यहां मिलते हैं सबसे सस्ते रेनकोट

Monsoon सीजन के लिए यहां मिलते हैं सबसे सस्ते रेनकोट

By: abhishek dixit

Published: 07 Jul 2019, 10:10 AM IST

जबलपुर. बारिश के मौसम की दस्तक हो चुकी है। ऐसे में सिटी मार्केट भी तरह.तरह की रेनकोट और अम्ब्रेला की खरीदारी के लिए सज चुका है। मार्केट में तरह-तरह के रेनकोट लोगों की खरीदारी का अट्रैक्शन पॉइंट बने हुए हैं, जहां एक ओर बच्चों के स्कूल ओपन होने के पहले पैरेंट्स रेनकोट की पर्चेजिंग कर रहे हैं। इसके साथ ही ऑफिस गोइंग गल्र्स और बॉयज भी बारिश से बचने के लिए डिफरेंट रेनकोट और रेनसूट पर्चेज कर रहे हैं। बदलते समय के साथ अब लोगों की डिमांड ऐसी रेन वियर्स को लेकर हो चुकी है जो कि उन्हें सेफ्टी के साथ स्टाइलिश लुक भी दे।

पोलका डॉट्स की डिमांड
इस बार रेनकोट में पोलका डॉट्स की डिमांड अधिक देखने को मिल रही है। सॉलिड कलर के साथ ट्रांसपेरेंट के पैटर्न में पोलका डॉट्स वाले रेनकोट काफी पसंद किए जा रहे हैं। गल्र्स और किड्स के बीच पोलका प्रिंट््स वाली रेनकोट की खरीदारी अधिक देखी जा रही है। इनकी कीमत 550 रुपए से शुरू है।

गल्र्स की पसंद ट्रांसपैरेंट रेनकोट
सिटी गल्र्स की पसंद में कॉलेज और ऑफिस जाने के लिए ट्रांसपेरेंट रेनकोट की डिमांड अधिक है। ट्रांसपेरेंट रेनकोट के कलर्स में वाइट, नियान, लाइट पिंक, लाइट ग्रीन, लाइट यलो के शेड्स सलेक्ट किए जा रहे हैं। ट्रांसपेरेंट रेनकोट की कीमत 500 रुपए से शुरू होकर 1400 रुपए तक है।

Facts : पोलका डॉट्स और ट्रांसपैरेंट रेनकोट ने मानसून भी होगा फैशन से भरपूर

पीवीसी रेनकोट भी पसंदीदा
ऑफिस और फील्ड वर्क के लिए लोगों द्वारा पीवीसी रेनकोट पसंद की जा रही है। यह मजबूत होने के साथ बारिश में लम्बे समय तक रहने से भी बचाती है। इतना ही नहीं आइड एंड साइड पैटर्न में होने के कारण इसे कई लोग दोनों साइड से पहनना पसंद करते हैं। मार्केट में यह 650 रुपए की शुरुआती कीमतों में मिल रही है।

इनकी डिमांड ज्यादा
- स्कर्ट पैटर्न
- गाउन पैटर्न
- रेन सूट
- आइड-साइड पैटर्न
- ट्रांसपेरेंट
- पोलका प्रिंट

abhishek dixit
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned