भाजपा नेता चला रहा था हाईप्रोफाइल जुआफड़, पुलिस ने पकड़ा तो थाने पहुंचे बड़े-बड़े नेता भी नहीं छुड़ा पाए

भाजपा नेता चला रहा था हाईप्रोफाइल जुआफड़, पुलिस ने पकड़ा तो थाने पहुंचे बड़े-बड़े नेता भी नहीं छुड़ा पाए
high profile gambling by BJP leader in madhya pradesh

Lalit Kumar Kosta | Updated: 11 Sep 2019, 10:51:48 AM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने उनको उल्टे पांव चलता कर दिया। बल्कि पकड़े गए जुआड़ी नेता पर मामला भी दर्ज कर दिया है

जबलपुर/ चाल चरित्र और चेहरा की बात करने वाली आदर्शवादी पार्टी भाजपा के नेता जब अवैध काम करते पकड़े जाते हैं तो पार्टी का असली चेहरा सामने आ जाता है। मामला भाजपा युवा मोर्चा के एक महामंत्री से जुड़ा है। जिसे पुलिस ने देर रात जुआ खिलाते रंगेहाथ पकड़ लिया। थाने लेकर पहुंचे तो वहां बड़े बड़े नेता उसे छुड़ाने के लिए पहुंच गए। लेकिन पुलिस ने उनको उल्टे पांव चलता कर दिया। बल्कि पकड़े गए जुआड़ी नेता पर मामला भी दर्ज कर दिया है। अब नेता इस मामले में जवाब देने से बच रहे हैं।

भाजयुमो के नगर महामंत्री सहित नौ लोग जुआ खेलते गिरफ्तार

यह है मामला
गोहलपुर पुलिस ने सोमवार देर रात बढ़ई मोहल्ला में चल रहे हाईप्रोफाइल जुआफड़ पर दबिश दी। पुलिस ने मौके से भाजयुमो के नगर महामंत्री राज भटनागर सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों को लेकर गोहलपुर थाने पहुंची तो वहां भाजयुमो नेता को छुड़ाने के लिए कई बड़े लोग पहुंचे। काफी देर तक हंगामा होता रहा। पुलिस ने सभी के खिलाफ जुआ एक्ट की कार्रवाई की है। जानकारी के अनुसार किसी ने एसपी को भाजयुमो नेता के संरक्षण में जुआ खेले जाने की सूचना दी थी। एसपी ने गोहलपुर की बजाय माढ़ोताल टीआई अनिल गुप्ता और लाइन की टीम को मौके पर भेजा। टीआई ने मौके पर जुआ खेल रहे भाजयुमो नेता राज भटनागर सहित आयुश चतुर्वेदी, लोकेंद्र, राहुल रजक, विश्वनाथ विश्वकर्मा, गोपी कोष्टा, शैलेंद्र, नीरज, गोपी मदन श्रीवास्तव व अखिलेश मौर्य को गिरफ्तार किया। यहां से पुलिस ने 14 हजार 250 रुपए जब्त किए।

पनागर में भी कार्रवाई

एसपी के निर्देश पर जुआफड़ों पर पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। जिसके अंतर्गत पनागर में भी एक बड़ा जुआफड़ पकड़ा गया है। मंगलवार को पनागर में जुआ फड़ पर कार्रवाई की गई। सुभाष वार्ड में सोमवार रात दबिश दी गई। मौके से लालू चक्रवती, मनोज, अजीत, भूपेंद्र, वीरेंद्र, प्रकाश, विनय, गगन, रूपेंद्र, गुलशन, मनीष पटेल, आशीष तिवारी, अमित को गिरफ्तार किया। 24 हजार 300 रुपए जब्त किए।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned