scriptहाईप्रोफाइल घर का करोड़पति करता था गंदा काम, सारी हरकत इस वीडियो में कैद | high profile millionaire dirty game | Patrika News

हाईप्रोफाइल घर का करोड़पति करता था गंदा काम, सारी हरकत इस वीडियो में कैद

locationजबलपुरPublished: Jul 12, 2018 10:22:57 am

Submitted by:

Lalit kostha

हाईप्रोफाइल घर का करोड़पति करता था गंदा काम, सारी हरकत इस वीडियो में कैद

high profile lady, millionaire dirty game, dirty works, high profile girls dirty position, malgujari, illegal weapons

high profile lady, millionaire dirty game, dirty works, high profile girls dirty position, malgujari, illegal weapons

जबलपुर. गोटेगांव का एक मालगुजार हथियारों का सौदागर निकला। एसटीएफ की ओर से बुधवार को अचानक दी गई दबिश में मालगुजार के घर से हथियारों का जखीरा जब्त किया गया। भोपाल एसटीएफ द्वारा हथियारों की तस्करी में पकड़े गए दो आरोपितों से मिले सुराग के आधार पर जबलपुर एसटीएफ ने बुधवार को सागर और नरसिंहपुर जिले में अलग-अलग जगह पर दबिश दी। इसमें दोनों आरोपितों के ठिकानों पर अवैध हथियार मिले है। इसमें एक आरोपित को मौके पर ही दबोच लिया गया। जबकि एक फरार है। एसटीएफ की इस कार्रवाई में देशी कट्टे, पिस्टल, बंदूक के साथ आठ हथियार भी जब्त किए गए है। इस मामले में अभी और पूछताछ की जा रही है। इसमें अन्य लोगों के नाम सामने आ सकते है।

news fact-

एसटीएफ की कार्रवाई : गोटेगांव से दबोचा गया एक आरोपित
अवैध हथियार भी जब्त
मालगुजार निकला हथियारों का सौदागर

पूछताछ में खुलासा –
भोपाल एसटीएफ ने तीन जुलाई को छतरपुर निवासी ओमप्रकाश गुप्ता और मोहम्मद रसूल को करौंद चौराहा के पास से गिरफ्तार किया था। उनके कब्जे से 4 देशी कट्टे, 1 देशी पिस्टल एवं 1 जिंदा करतूस जब्त किए थे। पूछताछ में आरोपितों ने सागर जिले के भानगढ़ निवासी देवी सिंह यादव और गोटेगांव निवासी भाईलाल लोधी को अवैध हथियार बेचने की जानकारी दी थी। इसके बाद जबलपुर एसटीएफ को मामले की जांच सौंपी गई थी।

घर में रखे थे अवैध हथियार-
एसटीएफ पुलिस अधीक्षक कमलेश खरपुसे और डीएसपी दीशेष अग्रवाल के निर्देशन में एसटीएफ प्रभारी हरिओम दीक्षित, एसआई ब्रजेंद्र निगम, विशाल सिंह, रघुवीर सिंह की टीम ने मंगलवार को देर रात आरोपितों भाईलाल और देवी सिंह के आवास पर दबिश दी। एसटीएफ प्रभारी के अनुसार देवी सिंह के यहां जांच में एक फैक्ट्रीमेड 12 बोर की गन जब्त की गई। देवी सिंह फरार है। भाईलाल को ओमप्रकाश के बताए अनुसार उसके द्वारा बेचे गए एक नग फैक्ट्रीमेड 315 बोर, एक 12 बोर बंदूक के साथ गिरफ्तार किया गया है। उसे गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

ये हथियार जब्त
315 बोर के देशी कट्टे- 3
32 बोर की पिस्टल- 2
315 बोर की फैक्ट्री मेड राइफल – 01
12 बोर की बंदूक- 2

हिस्ट्रीशीटर है तस्कर
एसटीएफ की जांच में सामने आया है कि हथियारों की तस्करी करने वाले और उन्हें खरीदने वाले सभी आरोपित हिस्ट्रीशीटर है। इनके विरुद्ध 12-20 मुकदमें दर्ज है। हथियार खरीदने वाले आरोपित गांव के मालगुजार है। शौक पूरा करने और रसूख जमाने के लिए अवैध हथियार खरीदते थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो