scripthigh profile murder mystery : तीन हाईप्रोफाइल मर्डर से दहला शहर, रहस्य बना ये कातिल | high profile murder mystery in madhya pradesh | Patrika News
जबलपुर

high profile murder mystery : तीन हाईप्रोफाइल मर्डर से दहला शहर, रहस्य बना ये कातिल

– जिले में 15 दिन में तीन हत्याएं, प्रॉपर्टी डीलर की हत्या बनी मिस्ट्री,- बलात्कार, छेड़छाड़, लूट के मामले भी आए सामने, – बच्चा चोरी को लेकर भी कई जगह भीड़ हुई बेकाबू

जबलपुरAug 17, 2019 / 12:56 pm

Lalit kostha

high profile murder mystery

high profile murder mystery

जबलपुर. जिले में पिछले 15 दिनों में हत्या की तीन वारदातों और हाईवे पर लूटपाट की घटनाओं ने सनसनी फैला दी। महीने की शुरुआत में बच्चा चोर की अफवाह पर भीड़ बेकाबू होती रही। वहीं बालिका के साथ गैंगरेप और छेड़छाड़ की अन्य वारदातों से संस्कारधानी शर्मसार हुई। मवेशी को लेकर हनुमानताल के बकरा मार्केट में भीड़ ने एक वाहन को क्षतिग्रस्त कर तनाव पैदा करने की कोशिश की। वहीं सिविल लाइंस में एनएसयूआई और एबीवीपी के कार्यकर्ता थाने में ही आपस में भिड़ गए।

सबसे चौंकाने वाली खबर आठ अगस्त की रात सामने आई। पारिवारिक तनाव से परेशान होकर क्राइम ब्रांच के आरक्षक राहुल सेंगर ने घर पर सर्विस पिस्टल से खुद के सीने में गोली उतार ली। मामले में लार्डगंज पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

 

high profile murder

सात माह में वारदातें
हत्या-39
हत्या के प्रयास-64
लूट-37
बलात्कार-102

इस माह की बड़ी वारदातें
– 01 अगस्त को पत्नी से झगड़े पर पति को मझगवां पुलिस ने पीटा, आत्महत्या
– 02 अगस्त को गोरखपुर में जीजा के भाई की धमकी से परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या,
– 02 अगस्त को ही गोहलपुर में 11 वर्षीय बालिका के साथ गैंगरेप, तीन नाबालिग
– 03 अगस्त को सिविल लाइंस में थाने के अंदर एबीवीपी और एनएसयूआई के कार्यकर्ता भिड़े
– 04 अगस्त को बेलबाग और हनुमानताल में आठ घंटे के अंतराल पर बमबाजी, हंगामा
– 08 अगस्त को यादव कॉलोनी निवासी आरक्षक राहुल सेंगर ने पत्नी से विवाद में खुद को मारी गोली
– 09 अगस्त को लार्डगंज में 16 वर्षीय छात्रा को स्कूल जाते समय पड़ोसी युवक ने किया अगवा, छेड़छाड़ का वीडियो बनाया
-10 अगस्त को पनागर में आधे घंटे के अंतराल पर ट्रक व कार छीनकर ले गए बदमाश
– 11 को संजीवनी नगर में युवक की गले में चाकू से वार कर हत्या
– 12 को माढ़ोताल में प्रॉपर्टी डीलर की उसके घर में हत्या, तिजोरी गायब
– 14 को कुंडम में बाइक छीनकर बदमाश फरार
– 15 अगस्त को रांझी में दवा दुकानदार की हत्या

high profile murder

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या बनी रहस्य
हत्याओं की तीन वारदातों में दो आपसी रंजिश में हुईं। दोनों के आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। लेकिन, माढ़ोताल राधाकृष्ण मंदिर के पास रहने वाले विष्णुदयाल जौहरी (63) की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। हत्या के बाद आरोपी घर से एक तिजोरी भी ले गए। उसमें 75 हजार रुपए, छह तोले के सोने के जेवर और साढ़े तीन किलो चांदी के जेवर थे। पुलिस को मौके से कई लोगों के फिंगर प्रिंट मिले हैं।

पुरानी वारदातें भी बनीं चुनौती

खटुआ हत्याकांड : 19 जनवरी को गायब हुए जीसीएफ में जेडब्ल्यूएम एससी खटुआ की हत्या कर फेंका गया शव पांच फरवरी को पाटबाबा की पहाड़ी के पीछे जंगल में मिला। धनुष तोप बेयरिंग मामले की सीबीआई जांच में घिरे खटुआ की हत्या ने कई सवाल छोड़ रखे हैं।

 

high profile murder

बेलखेड़ा हत्याकांड : 11 जुलाई को बेलखेड़ा के कुसली गांव निवासी प्रेमाबाई लोधी (50) की बंद घर में लाश मिली। उसकी हत्या तकिया से गला दबाकर की गई थी। उसके पति व बेटे खेत में बनी टपरिया में रहते थे। प्रारम्भिक छानबीन में करीबियों का हाथ सामने आया है।

एटीएम ब्लास्ट : 06 मई को पाटन के नुनसर में तीन नकाबपोश आरोपियों ने एटीएम में विस्फोट कर 6.83 लाख रुपए चुरा ले गए। मामले में पुलिस की टीम हरियाणा व राजस्थान जाने वाली है।

त्रिपुर सुंदरी मंदिर में चोरी : 10 मई को आधी रात त्रिपुर सुंदरी मंदिर से चोर सोने-चांदी के 11 छत्र चुरा ले गए। पुलिस अब तक चोरी का खुलासा नहीं कर सकी है। मामले में पुलिस ने शिवपुरी के कुछ लोगों को चिह्नित किया है, लेकिन वे पकड़ में नहीं आ सके हैं।

Home / Jabalpur / high profile murder mystery : तीन हाईप्रोफाइल मर्डर से दहला शहर, रहस्य बना ये कातिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो