scriptबैंक मैनेजर महिला ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, सुसाइट नोट में लिखी ये बात | high profile woman bank manager suicide at home | Patrika News

बैंक मैनेजर महिला ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, सुसाइट नोट में लिखी ये बात

locationजबलपुरPublished: Nov 02, 2018 09:35:44 am

Submitted by:

Lalit kostha

बैंक मैनेजर महिला ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, सुसाइट नोट में लिखी ये बात
 

high profile woman bank manager suicide at home

high profile woman bank manager suicide at home

जबलपुर. सिंडीकेट बैंक में मैनजर एक महिला पंखे में दुपट्टे का फंदा लगाकर झूल गई। बुधवार आधी रात बेटी ने मां को पंखे से झूलता देखा तो शोर मचाकर पड़ोसियों को जगाया। हाइप्रोफाइल मामला होने की वजह से पड़ोसियों की सूचना पर गोरखपुर पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। कमरे से पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त किया है। पेंसिल से लिखे इस सुसाइड नोट में उसने आत्महत्या के लिए व्यक्तिगत परेशानी की बात लिखी है।

news facts

सिंडीकेट बैंक की मैनेजर ने फंदा लगा की आत्महत्या
जबलपुर के भैंसासुर रोड स्थित साकार अपार्टमेंट की घटना
अपनी 10 वर्षीय बेटी के साथ रह रही थी महिला

पुलिस के अनुसार भैंसासुर रोड नेपियर टाउन में साकार अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर 114 में रेशु तिवारी (36) अपनी 10 वर्षीय बेटी तनु उर्फ अवनी के साथ रह रही थी। रेशु खोवा मंडी स्थित सिंडीकेट बैंक में मैनेजर थी। पति देवास निवासी ललित तिवारी मार्च 2018 से भोपाल में रह रहा है। बताते हैं कि पति-पत्नी में किसी बात को लेकर तनाव था। रेशु बुधवार को बैंक से लौटी और बेटी को खूब लाड-प्यार किया। रात में 11 बजे दोनों ने साथ-साथ भोजन किया। इसके बाद तनु को नींद आ गई। रात एक बजे के लगभग तनु की नींद खुली तो मां को पंखे से लटका पाया। शोर मचाकर बगल के अपार्टमेंट में रहने वाले रोहित को जगाया। इसके बाद अन्य लोग भी पहुंचे और पुलिस को खबर दी। मां की आत्महत्या के बाद से ही तनु सहमी हुई है। पुलिस उससे अभी बात नहीं कर सकी।

दूसरी शादी थी रेशु की
पुलिस ने बताया कि रेशु का मायका गुना में है। घटना की जानकारी होने पर गुरुवार सुबह पिता निरंजन प्रसाद तिवारी, मां तुलसी तिवारी, भाई योगेश तिवारी व अन्य पहुंचे थे। रेशु ने 2007 में लुधियाना में प्रेम विवाह किया था। चौथी में पढ़ रही बेटी तनु पहले पति से है। पहले पति से तलाक के बाद 2011 में उसकी देवास के ललित से दूसरी शादी हुई थी। पुलिस ने पीएम के बाद शव मायके वालों को सौंप दिया। नातिन तनु को लेकर परिवार गुना लौट गया।

ट्रेंडिंग वीडियो