script

hindi news bulletin पट्टे में फंसकर युवक का सिर कटा, डीआईजी ने लगाई थानेदार की क्लास- देखें जबलपुर न्यूज बुलेटिन

locationजबलपुरPublished: Aug 30, 2017 05:00:00 pm

Submitted by:

Lalit kostha

जबलपुर नरसिंहपुर, कटनी की खबरों के लिए देखें पत्रिका डॉट कॉम

pali news

hindi-news-bulletin-30-august-2017

माधवनगर थाना के दाल मिल में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप।
इंद्रा ज्योति कालोनी निवासी सतीश चौधरी पिता सुनील चौधरी 20 वर्षं अनमोल पल्सेस दाल मिल में काम करता था। रात 11.30 बजे काम के दौरान युवक मिल के पट्टे में फंस गया जिसमें उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि मिल मालिक से युवक का लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था और उसी के चलते हत्या की गई है।
———————————–
अब किराना दुकानों में मिलेगा गैस सिलेंडर, नहीं लगाना पड़ेगा नंबर
पांच किलो रसोई गैस वाले अप्पू सिलेंडर की खपत बढ़ाने के लिए अब एलपीजी कंपनियां इसे किराना स्टोर, सुपर मार्केट में भी बेचेंगी। अभी तक इसका विक्रय केवल गैस एजेंसी के माध्यम से होता है। घरेलू रसोईगैस सिलेंडर में १४.२ किलो रसोई गैस होती है। नीले रंग के व्यावसायिक सिलेंडर में १९ किलो गैस होती है।
——————–
डीआईजी भगवत सिंग चौहान मंगलवार दोपहर खितौला थाने का औचक निरीक्षण किया। चौहान ने अपराधों की जानकारी के साथ लंबित वॉरन्टो की तामीली में तेजी लाने के निर्देश थाना प्रभारी और स्टाफ को दिए। उन्होंने संबंधित स्टाफ को आगाह किया कि अपराधों की विवेचना के दौरान विवेचक ढिलाई न बरतें, नहीं तो कड़ी कार्रवाई के लिए तैयार रहें। थानों में शिकायतों के प्रतिवेदन समय पर तैयार करें। चौहान करीब चार बजे खितौला थाने पहुचे।
——————————
जबलपुर में भले ही बारिश न के बराबर हो रही हो लेकिन अन्य प्रदेशेां में होने वाली बारिश का असर यहां भी पड़ रहा है। पिछले दो दिनों से महाराष्ट्र में जोरदार बारिश हो रही है। मुंबई में भारी बारिश से ट्रेनों का संचालन अस्त व्यस्त।15017 एलटीटी गोरखपुर काशी एक्सप्रेस 16 घंटे लेट। 12167 एलटीटी वाराणसी सुपरफास्ट 7.30 घंटे देर से चल रही। बुधवार की दोपहर जबलपुर आने वाली 12322 मुम्बई हावड़ा मेल।
—————————————–
सड़क दुर्घटना में एक की मौत, एक गंभीर
तेज रफ्तार लोगों के लिए जान की दुश्मन बनी हुई है, बावजूद इसके लोग सबक नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला नरसिंहपुर जिले का है। जहां एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराने के बाद चकनाचूर हो गई और उसमें सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। एनएच12 गुटोरी भोपाल जबलपुर रोड पर हुआ एक्सीडेंटरें टबेरा नीम के पेड से टकराई।
————————-
गर्भवती महिला से मारपीट, अस्पताल में भर्ती
आपसी विवाद के चलते एक गर्भवती को उसके परिवार के लोगों ने ही मारपीट कर घायल कर दिया है। मामला कुठला थाना क्षेत्र का है। यहां के शंकरगढ़ निवासी जया चौधरी से पैसों के विवाद को लेकर रात के वक्त उसके जेठ पुष्पेंद्र और देवर जितेंद्र ने मारपीट की। महिला को 6 माह का गर्भ है। महिला का आरोप है कि रात को मारपीट के बाद शिकायत करने थाने पहुची तो उसकी सुनवाई नहीं हुई। विवाद के दौरान पेट मे ठोकर लगने से बच्चे की हलचल नही मिल रही है और इसके चलते उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
——————
रात १० के बाद नहीं बजेंगे लाउड स्पीकर
आमगांव बड़ा उप पुलिस थाना प्रांगण में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। गणपति स्थापना एवं ईद के त्यौहार के लिए शांतिपूर्वक कार्यक्रम संपन्न हो इसके लिए पुलिस गणपति स्थापना एवं ईद के त्यौहार के लिए शांतिपूर्वक कार्यक्रम संपन्न हो इसके लिए पुलिस अधिकारियों और आसपास के गांव से सरपंच एवं ग्रामीणों के बीच चौकी प्रांगण में चर्चा हुई। बैठक में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि रात 10 बजे के बाद स्पीकर बंद रहेंगे।
————————
आखिरी समय पर बदला प्लेटफॉर्म, मच गई भगदड़
कटनी रेलवे स्टेशन में मंगलवार को इटारसी-सतना पैसेंजर ट्रेन का प्लेटफॉर्म आखिरी वक्त पर बदल दिया गया। इससे ट्रेन में सवार होने वाले यात्रियों में भगदड़ मच गई। रेलवे की इस लापरवाही से यात्रियों को परेशान होना पड़ा। यात्रियों के मुताबिक इटारसी-सतना पैसेंजर ट्रेन के कटनी स्टेशन पर प्लेटफॉर्म-2 में आने की उद्घोषणा हो रही थी।
—————————-
पुलिस ने पकड़े दो बाइक चोर, चार बाइक जब्त
कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को दो बाइक चोर को पकड़ा। इनके पास से चोरी की 4 मोटर साइकिल जब्त की गई है। पुलिस के अनुसार बस स्टैंड चौकी के कर्मियों ने सोमवार-मंगलवार की दरम्यिानी रात को सूर्य होटल के पीछे दो युवकों को संदिग्ध स्थिति में पकड़ा। ये दोनों युवक वहां पर खड़ी एक बिना नंबर की मोटर साइकिल को चुराने के फिराक में थे। आरोपितों के नाम इंडिया होटल निवासी आशीष साहू और शिवाजी नगर निवासी भागीदार पटेल है।

ट्रेंडिंग वीडियो