scriptHistory sheeter Abdul Razzaq bail application rejected | हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक को कोर्ट से दोहरा झटका, जमानत अर्जी खारिज | Patrika News

हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक को कोर्ट से दोहरा झटका, जमानत अर्जी खारिज

-अपर सत्र न्यायाधीश संजय कुमार जैन का फैसला
-एक अन्य मामले में हाईकोर्ट से मिला झटका

जबलपुर

Published: October 26, 2021 06:04:30 pm

जबलपुर. हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक की जमानत अर्जी अपर सत्र न्यायाधीश संजय कुमार जैन की अदालत ने खारिज कर दी है। बता दें कि रज्जाक के घर से पुलिस ने बड़ी मात्रा में अवैध असलहे बरामद किए थे। उसका हवाला देते हुए ही लोक अभियोजक अशोक पटेल ने जमानत का विरोध किया। इस पर कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया।
कोर्ट का आदेश (प्रतीकात्मक फोटो)
कोर्ट का आदेश (प्रतीकात्मक फोटो)
उधर हाईकोर्ट ने भी रज्जाक की ओर से दायर उस याचिका को निरस्त कर दिया है जिसमें रज्जाक ने खुद के खिलाफ दर्ज एफआईआर निरस्त करने की गुहार लगाई थी। इस याचिका का शासकीय अधिवक्ता बीडी सिंह ने विरोध किया जिस पर न्यायमूर्ति विवेक अग्रवाल की एकलपीठ ने सभी तथ्यों पर गौर करने के बाद याचिका खारिज कर दी।
बता दें कि गत अगस्त में पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर पुलिस ने अब्दुल रज्जाक के नया मोहल्ला स्थित घर पर दी दबिश दी थी। उस दौरान ओमती थाना प्रभारी एसपीएस बघेल, सीएसपी आरडी भारद्वाज समेत पुलिस बल ने घर की तलाशी ली तो अब्दुल रज्जाक के घर से 5 विदेशी राइफल व 15 चाकू बरामद किए जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया था।
रज्जाक की गिरफ्तारी के बाद ओमती थाना क्षेत्र में लोग सड़क पर उतर आए थे और गिरफ्तारी का विरोध करने लगे। लेकिन पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर उन्हें तितर-बितर किया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.