scriptफुटपाथ पर बहकी रइसजादे की कार,एक की मौत, सात गंभीर | hit and run case one death | Patrika News

फुटपाथ पर बहकी रइसजादे की कार,एक की मौत, सात गंभीर

locationजबलपुरPublished: May 19, 2018 01:21:43 pm

Submitted by:

amaresh singh

सभी को गम्भीर हालत में अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

hit and run case one death

hit and run case one death


जबलपुर । एमआर-फोर रोड स्थित फुटपाथ पर एक रइसजादे की कार बहक गई। इसमें सो रहे आठ मजदूरों को कार ने रौंद दिया। इसमें एक महिला की मौत हो गई जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को गम्भीर हालत में अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। कार चालक और उसके साथी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल पहुंच गई। घायलों में एक की हालत नाजुक बतायी जा रही है। उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है।


चीख-पुकार मच गई
विजय नगर पुलिस के अनुसार थाने के सामने एमआर-फोर रोड स्थित फुटपाथ पर आठ की संख्या में अलग-अलग क्षेत्रों से शहर में मजदूरी करने आए लोग सो रहे थे। रात 12.30 बजे के लगभग कार एमपी 20 एफए 6129 दीनदयाल चौक से एमआर-फोर रोड पर मुड़ी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार की रफ्तार काफी तेज थी। कार अनियंत्रित हो गई और फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों पर चढ़ गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। फुटपाथ पर ही कार फंस गई तो कार सवार मौके से फरार हो गए। कार में चालक सहित तीन लोगों की मौजूदगी की बात सामने आयी है। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।


रात में फुटपाथ पर सो जाते हैं

हादसे में घायल महिला फग्गनबाई की मौत हो गई जबकि घायलों में झुरकी मनेरी निवासी मल्ले (40), कुंडम निवासी भद्दी (35), व चाचा सुखई (58) संकू लाल, दुअरिया, अग्गन बाई, बाबूलाल व महकू सहित दस की संख्या में मजदूर सो रहे थे। सभी शहर में मजदूरी करते हैं और रात में फुटपाथ पर सो जाते हैं। घायलों में तीन को अहिंसा चौक स्थित और तीन को आटीआई रोड स्थित निजी अस्पताल में जबकि दो को विक्टोरिया भेजा गया। घायलों में मल्ले की हालत नाजुक है। उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो