scriptvideo: महिला पर ट्रैन में एसिड अटैक, मासूम बच्चा समेत सात झुलसे | horrible acid attack in train station katni | Patrika News

video: महिला पर ट्रैन में एसिड अटैक, मासूम बच्चा समेत सात झुलसे

locationजबलपुरPublished: May 07, 2019 11:05:51 am

Submitted by:

Lalit kostha

महिला पर ट्रैन में एसिड अटैक, मासूम बच्चा समेत सात झुलसे

crime news of jodhpur

acid attack

कटनी. अंबिकापुर-जबलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में सोमवार दोपहर को अज्ञात आरोपी ने यात्रा कर रही महिला पर तेजाब डाल दिया। घटना में महिला गंभीर रूप से झुलस गई। इसके अलावा महिला का बच्चा और पांच अन्य यात्री भी झुलसे हैं। गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया है। घटना तब की है जब ट्रैन कटनी साउथ स्टेशन पर थी। जीआरपी ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। महिला अपनी मां और बच्चे के साथ जबलपुर में भतीजे की शादी में शामिल होने जा रही थी।

news facts-

कटनी साउथ स्टेशन का मामला
मां-बच्चा सहित पांच यात्री झुलसे
दो स्टेशन पहले से मौके की तलाश में था अज्ञात आरोपी
जीआरपी ने शुरू की मामले की जांच

यह है मामला
जीआरपी के अनुसार 11266 अंबिकापुर-जबलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस सोमवार की दोपहर डेढ़ बजे कटन्ी साउथ स्टेशन पहुंची। यात्रियों ने बताया कि एक अज्ञात बदमाश कपड़े में लपेटकर बॉटल में एसिड लेकर आया और डी-1 की सीट संख्या 42 में रूमा पति नीलकंठ (31) निवासी भिलाई सेक्टर-2 के चेहरे व शरीर पर फेंककर भाग निकला। तेजाब के छींटे पास ही बैठी रूमा की मां केशर यादव पति राजेंद्र निवासी ब्रम्हपारा रोड अंबिकापुर और रूमा के 5 वर्षीय बेटे भौमि व सीट संख्या 43, 44 के यात्रियों को भी पड़े। इसमें बिजुरी से जबलपुर जा रहीं कौशिल्य भट्टाचार्य, ममता तिवारी, एसके दुबे, आसमा बेगम निवासी जबलपुर सहित एक अन्य महिला शामिल हैं।

108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रूमा की मां केशर ने इस वारदात के पीछे अंबिकापुर निवासी श्यामनारायण गुप्ता पर संदेह जताया है। उन्होंने बताया कि पहले भी उसके खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। एसआरपी सुनील कुमार जैन, एएसआरपी प्रतिमा पटेल ने कटनी पहुंचकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो