scriptभीषण हादसा, ट्रक ने स्कूटी सवार दो को कुचला | Horrific accident, truck crushed by Scotty aboard two | Patrika News

भीषण हादसा, ट्रक ने स्कूटी सवार दो को कुचला

locationजबलपुरPublished: May 18, 2019 01:17:59 pm

Submitted by:

santosh singh

ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, दो की मौके पर मौत, खमरिया थाना क्षेत्र के आमानाला के पास हादसा, पोल्टीफार्म के कर्मचारी थे मृतक, घरवालों ने पीएम के बाद किया हंगामा

truck crushed

truck crushed

जबलपुर. खमरिया थाना अंतर्गत आमानाला के पास शुक्रवार शाम को ट्रक चालक ने सामने से आ रही स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाकर जान लेने का मामला दर्ज किया है।
मक्का अनलोड कर ट्रक लौट रहा था
टीआइ जे. मसराम ने बताया, ट्रक (यूपी 70 जीटी 9986) चालक बिहार से मक्के का दाना लेकर आया था। फीनिक्स पोल्ट्रीफार्म में मक्का अनलोड कर ट्रक शाम 6.30 बजे लौट रहा था। इसी दौरान पोल्ट्रीफार्म के दो कर्मचारी गंधेरी निवासी बृजलाल यादव (48) और ओमनगर ग्वारीघाट निवासी अजय शर्मा (55) स्कूटी से सामने से आ रहे थे। आमानाला ढलान पर ट्रक चालक ने स्कूटी को टक्कर मार दिया। दोनों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोडक़ फरार हो गया।

बाइक सहित खाई में गिरे दम्पती, पत्नी की मौत
बरगी चौकी अंतर्गत शहजपुरी गांव के पास गुरुवार को तेज रफ्तार बाइक खाई में गिर गई। बाइक पर दम्पती सवार थे। हादसे में पत्नी की मौत हो गई। पति को गम्भीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया, बरेला के बसनिया निवासी रामदयाल गौंड़ रिश्तेदारी में खापा कालादेही गए थे। वहां से पत्नी सोनम के साथ लौट रहे थे। शहजपुरी मोड़ के पास बाइक बेकाबू होकर खाई में गिर गई। सोनम के सिर पर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। रामदयाल को निजी अस्पताल ले जाया गया।

चालक को आई नींद, टैंकर खेत में पलटा
IMAGE CREDIT: patrika

इधर, चालक को आई नींद, टैंकर खेत में पलटा
शहपुरा से डीजल-पेट्रोल लेकर निकला टैंकर शुक्रवार शाम 4.30 बजे मंडला रोड स्थित गौर नदी के पहले खेत में पलट गया। हादसे की वजह चालक को नींद आना बताया जा रहा है। हादसे में चालक घायल हो गया। उसे विक्टोरिया में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद भी टैंकर चालू हालत में था।
मनेरी पेट्रोल पम्प जा रहा था टैंकर
थाना प्रभारी बरेला प्रशिक्षु डीएसपी तुषार सिंह ने बताया कि टैंकर एमपी 20 जीएस 2919 का चालक मंडला निवासी संतोष बैरागी शहपुरा से पेट्रोल-डीजल लेकर मनेरी स्थित पेट्रोल पम्प जा रहा था। मंडला रोड पर गौर पुल से पहले अचानक चालक को नींद आई और टैंकर लहराते हुए सडक़ से उतर कर खेत में पलट गया। चालक उसके अंदर ही फंस गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। टैंकर चालू हालत में था। उसे बंद कर चालक को निकाला और विक्टोरिया ले गए। टैंकर को सीधा खड़ा कर दिया गया है।
बेकाबू जीप रसल चौक में डिवाइडर से टकराया
रसल चौक पर रात आठ बजे बेकाबू जीप एमपी 66 बी 0457 लोहे के डिवाइडर से टकरा गया। हादसे में जीप का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इसके चलते मौके पर जाम लग गया। हालांकि, किसी को चोट नहीं आई।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो