scriptएमपी का यह अस्पताल पीएम मोदी के लिए बुक | Hospital book for PM Modi | Patrika News

एमपी का यह अस्पताल पीएम मोदी के लिए बुक

locationजबलपुरPublished: Apr 24, 2018 01:46:37 pm

Submitted by:

deepak deewan

इसके अलावा एक आईसीयू और एक ऑपरेशन थियेटर बुक

Hospital book for PM Modi

Hospital book for PM Modi


जबलपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। वे जबलपुर और मंडला प्रवास पर आए हैं। प्रधानमंत्री मंगलवार को सुबह जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट आए और फिर यहां से हेलीकाप्टर से मंडला के लिए रवाना हो गए। प्रधानमंत्री सुबह करीब सवा ११ बजे डुमना एयरपोर्ट आए और यहां कुछ देर रुकने के बाद मंंडला रवाना हो गए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंडला जिले के रामनगर में पंचायती राज दिवस और आदि महोत्सव में शिरकत करेंगे। मंडला में पंचायती राज दिवस और आदि महोत्सव में शामिल होने के बाद पीएम मोदी फिर जबलपुर आएंगे। वे मंडला से हेलीकाप्टर से डुमना एयरपोर्ट आएंगे और कलेक्टरों से चर्चा करेंगे। कलेक्टर्स की मीटिंग के बाद वापस प्रधानमंत्री दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सुबह करीब १० बजे दिल्ली से रवाना हुए। वे विमान से जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पहुंचेें। यहां से हेलिकॉप्टर से मंडला के लिए रवाना हो गए। डुमना एयरपोर्ट पर राज्यपाल आनंदीबेन पटैल, सीएम शिवराजसिंह, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह, महापौर स्वाति गोडबोले और पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। वे यहां करीब १० मिनट तक रुके। पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए एयरपोर्ट पर तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। करीब एक किमी पहले से डुमना एयरपोर्ट को सील कर दिया गया था।
दोबारा आएंगे जबलपुर
महोत्सव में शामिल होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां से फिर जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जबलपुर में दोपहर २.१५ बजे पिछड़े जिलों के कलेक्टरों से चर्चा करेंगे। इनमें राजगढ़, दमोह, छतरपुर, खंडवा, विदिशा, गुना, बड़वानी और सिंगरौली शामिल हंै। वे दोपहर २.५५ बजे दिल्ली रवाना होंगे।

अस्पताल का रूम बुक
पीएम के दौरे को देखते हुए जबलपुर में व्यापक तैयारियां की गई हैं। यहां तक कि किसी आपातकालीन समय के लिए शहर के एक बड़े अस्पताल में उनके लिए एक विशेष रूम भी बुक किया गया है। एसपीजी यहां आने वाले मरीजों की गहन तलाशी कर रही है। सिटी हॉस्पिटल के डायरेक्टर सरबजीत सिंह मोखा के अनुसार पीएम के लिए सिटी हॉस्पिटल में दो दिन के लिए एक कमरा बुक किया गया है। इस कमरे में वेंटिलेटर सेक्शन, लाइफ सपोर्ट सिस्टम लगा दिया गया है। इसके अलावा एक आईसीयू और एक ऑपरेशन थियेटर बुक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो