scriptरात को कर्फ्यू लगने के बाद भी खुली मिली होटल, छापेमारी पर मिली ग्राहकों की भीड़ | Hotel found open even after night curfew in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

रात को कर्फ्यू लगने के बाद भी खुली मिली होटल, छापेमारी पर मिली ग्राहकों की भीड़

– पुराना बस स्टैंड स्थित अभिनंदन और जगदीश होटल पर कार्रवाई

जबलपुरAug 02, 2021 / 07:57 pm

गोविंदराम ठाकरे

Night Curfew:  रात्रि कफ्र्यू के दौरान पसरा सन्नाटा

Night Curfew: रात्रि कफ्र्यू के दौरान पसरा सन्नाटा

जबलपुर. कोविड गाइडलाइन का लगातार उल्लंघन कर रहे पुराने बस स्टैंड के होटलों पर मदनमहल पुलिस ने रविवार की देर रात छापेमारी की। जांच में राज्य परिवहन बस अड्डे से सटे कॉम्पलेक्स में संचालित अभिनंदन और जगदीश होटल खुले मिलें। रात करीब 12.30 बजे होटल में ग्राहकों की भीड़ लगी हुई थी। नाइट कफ्र्यू का उल्लंघन करते हुए खाना परोसा जा रहा था। इससे कोरोना संक्रमण के फैलाव का खतरा बना हुआ था। संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक सावधानी में भी लापरवाही बरती जा रही थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तत्काल होटलों को खाली कराया और दुकान बंद कराई। कोविड गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर संचालकों को फटकार लगाई गई।
मदनमहल थाना प्रभारी नीरज वर्मा के अनुसार पुराना बस स्टेंड के पीछे अभिनंदन वेज रेस्टोरंट और जगदीश वेज रेस्टोरेंट रविवार को रात में 12.30 बजे खुले हुए थे। इनके संचालक देर रात तक रेस्टारेंट खोलकर लोगों की भीड़ लगवाकर खाना खिलाते हुए मिले। इनके कृत्य से कोरोना संक्रमण के बचाव हेतु जारी गाईड लाईन का उल्लंघन हो रहा था। कोरोना महामारी के फैलाव होने का पूर्ण सम्भावना के चलते जनजीवन को खतरा पैदा हो रहा था। इसके लिए अभिनंदन होटल के संचालक टेलीग्राफ गेट नंबर-4 निवासी 58 वर्षीय अशोक परिया और जगदीश होटल के संचालक विनोद तिवारी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपियों के विरुद्ध भादंवि की धारा 188, 269, 270, 271, आपदा अधिनियम 51 एवं महामारी अधिनियम की धारा 3 के तहत कार्रवाई की गई है।

Home / Jabalpur / रात को कर्फ्यू लगने के बाद भी खुली मिली होटल, छापेमारी पर मिली ग्राहकों की भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो