scriptनव युगल ने मौत को लगा लिया गले | Husband and wife jumped in front of the train in jabalpur | Patrika News

नव युगल ने मौत को लगा लिया गले

locationजबलपुरPublished: May 31, 2019 04:12:46 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

शादी को एक साल बीता नहीं कि दोनों ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान

जबलपुर. शहपुरा थाना अंतर्गत डेड चौकी रेलवे ट्रैक पर पति-पत्नी ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। दम्पती की आत्महत्या करने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस के अनुसार दंपती की शिनाख्त बेलखेड़ा केवलारी निवासी मनोज (28) और उसकी पत्नी मनीषा (24) के रूप में हुई है। मनीषा का मायका बरमान नरसिंहपुर जिले में है। एक साल पहले दोनों की शादी हुई थी, गुरुवार को मनोज पत्नी मनीषा का इलाज कराने बाइक एमपी 20 एमएच 7988 से जबलपुर के लिए निकला था। घटनास्थल के पास से बाइक को पुलिस ने रेलवे ट्रैक के बगल से बरामद किया। दंपती के घर वाले रात से तलाश में जुटे थे शुक्रवार की सुबह थाने पहुंचे। बेलखेड़ा पुलिस द्वारा शहपुरा थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर बताए गए हुलिए से मिलते-जुलते दंपती का शव मिलने की बात कही। इसके बाद परिजन वहां पहुंचे और दोनों की शिनाख्त की। शहपुरा टीआई घनश्याम सिंह मर्सकोले ने बताया कि मर्ग कायम कर प्रकरण जांच में लिया गया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जबलपुर जाने कहकर निकले थे
मनोज घर पर पत्नी का जबलपुर में इलाज के लिए जाने की बात कही थी। वह जब शाम को घर नहीं लौटा तो परिजन ने उनकी खोज-खबर लेने रिश्तेदारों के यहां फोन किया। रात भर ढूढऩे के बाद जब पति-पत्नी का कहीं पता नहीं चला तो शुक्रवार की सुबह बेलखेड़ा थाने पहुंचे। बेलखेड़ा पुलिस शहपुरा थानांतर्गत रेलवे ट्रैक पर पति-पत्नी के शव मिलने पर संदेह के आधार पर परिजनों को लेकर शहपुरा पहुंची, जहां परिजनों ने दोनों की शिनाख्त मनोज और उसकी पत्नी मनीषा के रूप में की।

घर पर मातम का माहौल
घर से बेटे और बहू के इस कदम से परिजन का रो-रोकर बुरा हाल रहा। परिजन के अनुसार दोनों के बीच कोई परेशानी भी नहीं थी, फिर इस तरह आत्मघाती कदम उठाने की बात समझ नहीं आ रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भिजवाते हुए मामले को जांच में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो